अलग-अलग जगहों से दो नाबालिग, एक छात्र लापता, नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, करनाल : अलग-अलग जगहों से दो नाबालिग व एक छात्र संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:23 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:23 PM (IST)
अलग-अलग जगहों से दो नाबालिग, एक छात्र लापता, नहीं लगा सुराग
अलग-अलग जगहों से दो नाबालिग, एक छात्र लापता, नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, करनाल : अलग-अलग जगहों से दो नाबालिग व एक छात्र संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया। स्वजनों ने अपने-अपने स्तर पर उनकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। अब पुलिस ने शिकायत मिलने पर अलग-अलग थानों में गुमशुदगी रपट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पहले मामले में कर्ण विहार वासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी दो दिसंबर को दोपहर के समय दुकान से घर का सामान लेने गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। उधर एक अन्य मामले में बाबा कालोनी सोनीपत वासी संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बेटा हरिओम पालीटेक्निक नीलोखेड़ी में पढ़ाई करता था। वह नीलोखेड़ी में ही एक किराए के कमरे पर रहता था। जहां उसके साथ साहिल भी रह रहा था। उनका बेटा तीन अक्टूबर को अचानक ही लापता हो गया, जिसका आज तक भी उन्हें कोई सुराग नहीं लग पाया। वहीं एक अन्य मामले में घोषियान मोहल्ला वासी एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 25 वर्षीय बेटा एक दिसंबर को रात पौने आठ बजे से लापता है। प्रयास के बावजूद उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। एक और अन्य मामले में चांद सराय वासी एक व्यक्ति ने बताया कि उनका करीब 25 वर्षीय बेटा 29 नवंबर को सुबह घर से चाय पीकर निकला था, जो वापस नहीं लौटा है।

पति बस में करता रहा इंतजार, पत्नी गायब

नए बस अड्डे पर एक युवक अपनी पत्नी के आने का इंतजार करता रहा, लेकिन वह संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई। कुरुक्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी पत्नी को लेकर उत्तर प्रदेश से अपने घर बस में सवार होकर जा रहा था। 22 नवंबर को बस नए बस अड्डे पर बस रुकी तो उसकी पत्नी ने कहा कि वह शौच के लिए जा रही है। वह बस में उसकी इंतजार करता रहा, लेकिन वह वापस नहीं लौटी। बस भी निकल गई और उसने आसपास तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गुमशुदगी रपट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी