दिवंगत सुशील के परिवार के दो सदस्यों को सोमवार को मिल सकती है नौकरी

बसताड़ा टोल पर लाठीचार्ज प्रकरण में पिछले दिनों हुए आंदोलन में प्रश्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 01:56 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 01:56 AM (IST)
दिवंगत सुशील के परिवार के दो सदस्यों को सोमवार को मिल सकती है नौकरी
दिवंगत सुशील के परिवार के दो सदस्यों को सोमवार को मिल सकती है नौकरी

संवाद सहयोगी, घरौंडा: बसताड़ा टोल पर लाठीचार्ज प्रकरण में पिछले दिनों हुए आंदोलन में प्रशासन और आंदोलनकारियों के बीच समझौते के बाद सुशील के परिवार के दो सदस्यों को सोमवार को नौकरी मिल सकती है। मृतक के बेटे साहिल को भाकियू नेताओं ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्हें प्रशासन ने सोमवार को ज्वाइनिग करवाने संबंधी संदेश भी भेजा है। संभावना है कि शुगर मिल में उन्हें नौकरी मिल सकती है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि प्रशासन और किसानों के बीच 10 सितंबर को हुई वार्ता में तय हुआ था कि मृतक आंदोलनकारी सुशील के परिवार के दो सदस्यों को सैंक्शन डीसी पद पर नौकरी दी जाएगी। इस मांग को सात दिन में पूरा कर दिया जाएगा। प्रशासन इन सात दिनों को राजकीय कार्यदिवसों में गिन रहा है। ऐसे में सात दिन की अवधि सोमवार को पूरी हो रही है। इस आधार पर उन्हें सोमवार को नौकरी मिल सकती है।

---------------------

स्नातक शिक्षित हैं बेटा और बहू

दिवंगत आंदोलनकारी सुशील के बेटे साहिल काजल की उम्र 24 वर्ष है। उसने पंडित चिरंजीलाल राजकीय कालेज करनाल से इतिहास में एमए की है। जबकि साहिल काजल की पत्नी रितु ने करनाल के डीएवी कालेज से बीकाम पास की है। सुशील के बाद उनके परिवार में चार सदस्य हैं। इनमें बुजुर्ग माता, पत्नी, बेटा और पुत्रवधू शामिल हैं। सुशील ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की थी। इसके बाद खेती करके परिवार का गुजारा चला रहा था। साहिल काजल ने बताया कि उनके पास किसान नेताओं के फोन आए हैं। उन्होंने जानकारी दी है कि सोमवार को उन्हें अपनी पत्नी के साथ शुगर मिल की एमडी से मिलना है। ज्वाइनिग के बारे में विस्तृत विवरण वहीं जाकर पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी