ट्रक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने रेकी कर सूनसान खड़े ट्रकों को चोरी कर ले जाने वाले दो आरोपितों को काबू किया है जिनसे चोरी किया गया एक ट्रक भी बरामद किया गया है। डिटेक्टिव स्टाफ एएसआई राजीव कुमार की अध्यक्षता में टीम ने पहले एक आरोपित श्रीराम यादव वासी आगरा उत्तरप्रदेशको गिरफ्तार किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:31 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:31 AM (IST)
ट्रक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
ट्रक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने रेकी कर सूनसान खड़े ट्रकों को चोरी कर ले जाने वाले दो आरोपितों को काबू किया है, जिनसे चोरी किया गया एक ट्रक भी बरामद किया गया है। डिटेक्टिव स्टाफ एएसआई राजीव कुमार की अध्यक्षता में टीम ने पहले एक आरोपित श्रीराम यादव वासी आगरा, उत्तरप्रदेशको गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपित द्वारा अपने दो अन्य साथियों गुलफान व इरफान उर्फ गुल्लू वासी गांव सिदावली जिला मेरठ, उत्तर प्रदेश के साथ थाना सदर व इंद्री के एरिया से दो ट्रक चोरी करने की वारदाते किया जाना स्वीकार की। दूसरे आरोपित गुलफान को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित पहले बिना ड्राईवर के किसी सडक के किनारे या मंडी में खडे ट्रकों की रेकी करते थे और मौका देख ट्रक चुराकर फरार हो जाते थे। इसके बाद ट्रक को झारखंड में अलग-अलग जगहों पर ले जाकर खडा़ कर देते थे और जैसे ही कोई ग्राहक मिलता और ट्रक का जो भी दाम लगता उसी दाम पर बेचकर फिर से चोरी करने लग जाते थे। जांच में यह भी पता चला है कि आरोपितों पर कई जिलों में ट्रक चोरी करने के मामले दर्ज है और ऐसे मामलों में ये कई बार जेल में भी रहे हैं।

-----------

ये खुली वारदातें

- गांव जुंडला वासी संजीव कुमार ने 11 जुलाई को सदर थाना में मामला दर्ज कराया था कि रात को जुंडला में बने निर्मल धर्म कांटा पर खाली जगह पर सामान से भरे खडे ट्रक को चोरी कर लिया गया।। जांच में पता चला कि आरोपितों ने इस ट्रक को चोरी कर बेचने के लिये झारखंड के पास एक ढाबे पर खडा किया हुआ था। पुलिस ने यह ट्रक बरामद कर लिया है।

-सुभाष वासी इस्लामनगर ने छह सितंबर को इंद्री में मामला दर्ज कराया था कि इंद्री से करनाल रोड पर स्थित लहसुन मंडी इंद्री में खडे ट्रक को चोरी कर लिया गया। आरोपितों से यह ट्रक रिमांड के दौरान बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी