तीन और आरोपित गिरफ्तार,12 पहले जा चुके जेल

गगसीना तिहरा हत्याकांड जमीन विवाद में 12 दिसंबर को एक ही पक्ष के तीन लोगों की गोलियां मार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:11 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:11 AM (IST)
तीन और आरोपित गिरफ्तार,12 पहले जा चुके जेल
तीन और आरोपित गिरफ्तार,12 पहले जा चुके जेल

गगसीना तिहरा हत्याकांड

जमीन विवाद में 12 दिसंबर को एक ही पक्ष के तीन लोगों की गोलियां मारकर कर दी गई थी हत्या जागरण संवाददाता, करनाल: जमीन विवाद में गांव गगसीना में हुए बहुचर्चित तिहरे हत्याकांड में आरोपितों की धरपकड़ चल रही है। 12 आरोपित अभी तक जेल जा चुके हैं, अब तीन और आरोपितों को काबू किया है, जिनमें अक्षय, मोहित और विपिन शामिल हैं। अक्षय को 21 जनवरी को मोहित और विपिन को 22 जनवरी को गांव से ही गिरफ्तार किया। आरोपितों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

बता दें कि 16 दिसंबर को जमीनी विवाद के चलते गांव गगसीना में एक पक्ष के लोगों की ओर से दूसरे पक्ष के प्रवीण, दिलबाग और बलराज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस सबंधं में पुलिस ने उसी दिन विरेंद्र के बयान पर 38 नामजद और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ थाना मूनक में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। डीएसपी राजेश फोगाट के नेतृत्व में तीन टीमें गठित की गई और सीआए वन और टू की टीमें 12 नामजद आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी हैं।

इसके अलावा थाना टीम द्वारा 15 जनवरी को अमरदीप उर्फ टोनी, सोनू और धीरेंद्र उर्फ गल्लू वासी गगसीना को गांव मूनक के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। इसके बाद अक्षय, मोहित और विपिन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी राजेश फौगाट का कहना है कि पुलिस की टीमें अभी बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी