रोडवेज बस से टकराई धान की बोरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली, सवारियों में हड़कंप

नेशनल हाईवे सर्विस रोड पर तुलसीदास पेट्रोल पंप के पास हरियाणा रोडवेज की बस व धान की बोरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली आपस में टकरा गईं। इससे बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही कि कोई यात्री हादसे में हताहत नहीं हुआ। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 10:20 PM (IST)
रोडवेज बस से टकराई धान की बोरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली, सवारियों में हड़कंप
रोडवेज बस से टकराई धान की बोरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली, सवारियों में हड़कंप

संवाद सहयोगी, घरौंडा : नेशनल हाईवे सर्विस रोड पर तुलसीदास पेट्रोल पंप के पास हरियाणा रोडवेज की बस व धान की बोरियों से लदी ट्रैक्टर-ट्राली आपस में टकरा गईं। इससे बस में बैठी सवारियों में अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही कि कोई यात्री हादसे में हताहत नहीं हुआ। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई।

बुधवार की सुबह करीब सवा दस बजे लुधियाना से दिल्ली जा रही हरियाणा रोडवेज की बस हादसे की शिकार हुई। पेट्रोल पंप के नजदीक सर्विस रोड के दोनों तरफ गाडिय़ां खड़ी हुई थी। रोडवेज बस इन गाड़ियों को बचाते हुए जैसे ही आगे बड़ी तो पीछे से आ रही एक ट्रैक्टर-ट्राली बस की साइड से जा टकराई। ट्राली ने बस को साइड से क्षतिग्रस्त कर दिया। ट्राली के टकराने से बस में बैठी सवारियां घबरा गईं। ट्रैक्टर का अगला पहिया बस के नीचे घुस गया। हादसा होते देख ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद सर्विस रोड पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। बस चालक बिजेंद्र ने बताया कि ट्रैक्टर ने बस को साइड से टक्कर मारी है। बस में काफी संख्या में सवारियां मौजूद थी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। किसी की तरफ से कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। सीमेंट से भरी ट्राली पलटी

बुधवार की शाम करीब छह बजे घरौंडा से कोहंड की तरफ जा रही सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्रैक्टर चालक का संतुलन बिगड़ गया और सीमेंट के कट्टों से भरी ट्राली हाईवे और सर्विस रोड के डिवाइडर के बीचों बीच पलट गई। सीमेंट के कट्टे सड़क पर ही बिखर गए। ट्रैक्टर मालिक मनीष कुमार ने बताया कि कार चालक ने लापरवाही के साथ गाड़ी चलाई और उनकी ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मारी। ट्राली सड़क पर पलट गई। गनीमत रही ट्रैक्टर चालक को कोई चोट नहीं आई। मनीष ने मामले की शिकायत पुलिस को की। पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिली थी लेकिन अभी तक कोई शिकायत पुलिस को नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी