हाईवे पर ईटों की ट्रॉली में भिड़ी स्कूल बस, तीन छात्र घायल

नेशनल हाईवे पर शनि मंदिर के पास दी सेंचुरी स्कूल बस ने ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली हाईवे के बीचों-बीच पलट गई और बस ट्रैक्टर-ट्रॉली के ऊपर जा चढ़ी। बस में सवार तीन छात्र बुरी तरह से सहम गए और उनको मामूली चोटें आई। हादसे में ट्रैक्टर चालक व उसकी पत्नी व एक अन्य श्रमिक घायल हो गए। जबकि बस के कंडक्टर को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 07:29 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 07:29 AM (IST)
हाईवे पर ईटों की ट्रॉली में भिड़ी स्कूल बस, तीन छात्र घायल
हाईवे पर ईटों की ट्रॉली में भिड़ी स्कूल बस, तीन छात्र घायल

संवाद सहयोगी, घरौंडा(करनाल) : नेशनल हाईवे पर शनि मंदिर के पास दी सेंचुरी स्कूल बस ने ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली हाईवे के बीचों-बीच पलट गई और बस ट्रैक्टर-ट्रॉली के ऊपर जा चढ़ी। बस में सवार तीन छात्र बुरी तरह से सहम गए और उनको मामूली चोटें आई। हादसे में ट्रैक्टर चालक व उसकी पत्नी व एक अन्य श्रमिक घायल हो गए। जबकि बस के कंडक्टर को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया और दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाकर यातायात बहाल किया।

दी सेंचुरी स्कूल की बस छात्रों को छोड़कर हाईवे से घरौंडा की तरफ आ रही थी। कोहंड स्थित शनि मंदिर के नजदीक बस के आगे ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली चल रही थी। ट्रैक्टर चालक ने हाईवे से सर्विस लेन पर उतरने के लिए ट्रैक्टर धीमा किया तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रॉली हाईवे के बीच में पलट गई और बस ट्रॉली के पर जा चढ़ी। ट्राली की ईटें कई-कई फुट तक हाईवे पर बिखर गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक राम सुंदर, उसकी पत्नी व श्रमिक दीपक घायल हो गए। जबकि बस स्कूल बस में सवार दूसरी कक्षा की छात्रा नीतिका, नौंवी के छात्र तरूण व सातवीं कक्षा के छात्र अनुज को मामूली चोटें आई और कंडक्टर सतपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर स्कूल प्रबंधन घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की सहायता से साइड में कराया और यातायात सुचारू कराया।

chat bot
आपका साथी