हमले में परिवार के तीन सदस्य घायल, आरोपित पर केस दर्ज

बरसत गांव में हेयर सैलून संचालक व उसके स्वजनों पर कुछ युवकों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। बीच-बचाव के लिए आए सैलून संचालक के भाई पर भी चाकुओं से हमला कर दिया और आरोपित मौके से फरार हो गए। हमले में तीन युवक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:40 PM (IST)
हमले में परिवार के तीन सदस्य घायल, आरोपित पर केस दर्ज
हमले में परिवार के तीन सदस्य घायल, आरोपित पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, घरौंडा : बरसत गांव में हेयर सैलून संचालक व उसके स्वजनों पर कुछ युवकों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। बीच-बचाव के लिए आए सैलून संचालक के भाई पर भी चाकुओं से हमला कर दिया और आरोपित मौके से फरार हो गए। हमले में तीन युवक घायल हो गए। स्वजनों ने दोनों को घरौंडा सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। डाक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें कल्पना चावला राजकीय अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने सात को नामजद किया है, जबकि तीन-चार अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मुंडोगढ़ी निवासी साजिद का छोटा भाई माजिद बरसत में हेयर सैलून की दुकान चलाता है। बताया जा रहा है कि 15 अक्टूबर की शाम उसका चाचा राशिद व उसके गांव का लड़का आरिफ भी आए हुए थे। शिकायतकर्ता साजिद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह कुछ काम के लिए दुकान की तरफ गया था, लेकिन वहां पर लाठी डंडों से लैस कुछ युवक दुकान के अंदर उसके भाई के साथ मारपीट कर रहे थे और कुछ युवक दुकान के बाहर उसके चाचा व गांव के लड़के के साथ मारपीट कर रहे थे। उसने अपने भाई को बचाने के लिए जैसे ही दुकान का शटर नीचे किया तो एक युवक ने चाकू से उस पर हमला बोल दिया। चाकू लगते ही वह बेहोश हो गया और हमलावर वहां से फरार हो गए।

झगड़े में घायल हुए साजिद, राशिद व आरिफ को घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां से साजिद व आरिफ को करनाल के कल्पना चावला राजकीय अस्पताल रैफर कर दिया। एक सप्ताह तक दोनों करनाल के अस्पताल में ही भर्ती रहे और शनिवार को मामले की लिखित शिकायत पुलिस को दी। वहीं जांच अधिकारी जगदीश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी