ट्रक व कंबाइन की टक्कर, तीन की मौत व तीन घायल

करनाल-कैथल रोड पर शनिवार रात करीब दस बजे सिरसी गांव के नजदीक सड़क किनारे खड़ी एक कंबाइन को ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। इस हादसे में कंबाइन पर बैठे दो लोगों व उनको खाना पकड़ा रहे एक किसान की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कंबाइन के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए देर रात ही क्रेन बुलाई गई। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कंबाइन के नीचे से निकाला गया। समाचार लिखे जाने तक दो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी थे जबकि एक मृतक सिरसी निवासी 33 वर्षीय किसान सलिद्र है। हादसे में ट्रक चालक भी घायल बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:10 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:10 AM (IST)
ट्रक व कंबाइन की टक्कर, तीन की मौत व तीन घायल
ट्रक व कंबाइन की टक्कर, तीन की मौत व तीन घायल

जागरण संवाददाता, करनाल : करनाल-कैथल रोड पर शनिवार रात करीब दस बजे सिरसी गांव के नजदीक सड़क किनारे खड़ी एक कंबाइन को ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। इस हादसे में कंबाइन पर बैठे दो लोगों व उनको खाना पकड़ा रहे एक किसान की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कंबाइन के नीचे दबे लोगों को निकालने के लिए देर रात ही क्रेन बुलाई गई। कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें कंबाइन के नीचे से निकाला गया। समाचार लिखे जाने तक दो मृतकों की शिनाख्त के प्रयास जारी थे, जबकि एक मृतक सिरसी निवासी 33 वर्षीय किसान सलिद्र है। हादसे में ट्रक चालक भी घायल बताया जा रहा है।

सिरसी गांव निवासी ललित ने बताया कि उसके चाचा सलिद्र के खेतों में शनिवार को धान कटाई का काम कंबाइन से करवाया जा रहा था। दिन में कंबाइन खराब हो गई थी। कंबाइन पर काम करने वाले कर्मचारी शाम के समय उसे ठीक करवाकर उनके खेत के पास करनाल-कैथल रोड पर ले आए और उसे वहीं खड़ा कर दिया। रात के समय उनके चाचा सलिद्र कंबाइन पर काम कर रहे लोगों के लिए खाना लेकर पहुंचे। जब वह कंबाइन पर बैठे लोगों को खाना पकड़ा रहे थे तो उसी दौरान कैथल की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने कंबाइन को सीधी टक्कर मार दी। इससे कंबाइन खेत में पलट गई और तीन लोग उसके नीचे दब गए। जबकि किसान सलिद्र की ट्रक के नीचे से आने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शवों को कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कालेज के मोर्चरी हाउस में भिजवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी