वाहन चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद

जागरण संवाददाता करनाल पुलिस की एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने वाहन चोरी के तीन आरोपितों को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:35 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:35 AM (IST)
वाहन चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद
वाहन चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद

जागरण संवाददाता, करनाल : पुलिस की एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने वाहन चोरी के तीन आरोपितों को काबू किया है। आरोपितों से चोरी की गई पांच बाइक भी बरामद की गई हैं।

टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रिकू व विकास उर्फ बिकू वासी विकास कालोनी को चोरी की एक बाइक सहित चिढ़ाव मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। तीसरे आरोपित विक्की वासी गावं नरुखेड़ी को चोरी की एक बाइक सहित एरिया इंद्री से गिरफ्तार किया गया। आरोपितों को गत 25 फरवरी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें रिमांड पर लिया गया। इस दौरान रिकू व विकास द्वारा बाइक चोरी की दो और वारदातों को अंजाम देने की बात मानी गई। आरोपितों ने बताया कि उन्होंने तीनों बाइक थाना मधुबन, सेक्टर-32/33 व थाना सिविल लाइन एरिया से कुछ समय पहले ही चोरी की थी।

आरोपितों के कब्जे से चोरी की दोनों बाइक को भी बरामद किया गया। आरोपित इससे पहले भी बाइक चोरी के मामलों में जेल जा चुके हैं और अभी जमानत पर बाहर आये हुए थे। तीसरे आरोपित विक्की द्वारा बाइक चोरी की एक और वारदात मानी गई। आरोपितों ने बताया कि उसने दोनों बाइक थाना मधुबन व थाना सिविल लाइन एरिया से चोरी की थी। उसके कब्जे से चोरी की दूसरी बाइक भी बरामद कर ली गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपित वर्ष 2017 में हत्या के एक मामले में जेल जा चुका है। वह अभी जमानत पर बाहर आया हुआ था। शुक्रवार को तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी