महिला से बैग छीनने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

नगला मेघा चौक पर महिला से मारपीट कर नकदी सहित बैग छीनने के तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान प्रदीप व सुनील वासी गांव नगला मेघा व विजय वासी गांव शेखपुरा सुहाना के तौर पर हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:30 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:30 AM (IST)
महिला से बैग छीनने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार
महिला से बैग छीनने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : नगला मेघा चौक पर महिला से मारपीट कर नकदी सहित बैग छीनने के तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान प्रदीप व सुनील वासी गांव नगला मेघा व विजय वासी गांव शेखपुरा सुहाना के तौर पर हुई। बता दें कि 14 जून को करनाल वासी तारावती उत्तरप्रदेश से आ रही थी। वह किसी वाहन के इंतजार में नगला मेघा चौक पर खड़ी थी। तभी चार युवकों ने उससे मारपीट कर बैग छीन लिया था, जिसमें 1200 रुपये की नकदी थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने उक्त तीन आरोपितों को काबू किया, जिन्हें अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया गया। आरोपितों ने माना कि उनके साथ एक और साथी था, जो अभी फरार है।

---------

हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला छठा आरोपित काबू

विक्की हत्याकांड में एक और आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान मदनपुर वासी मुकेश कुमार के तौर पर हुई। पूछताछ में उसने माना कि वारदात को रंजिशन अंजाम दिया गया। उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। बता दें कि 24 मार्च 2019 को शुभम, सुनील, कल्लू, मोनू, मुकेश, रजत वासी गांव मदनपुर पंचायती व अन्य कुछ आरोपितों ने मिलकर विक्की वासी गांव मदनपुर के घर में घुसकर हमला कर दिया था। विक्की के पेट में चाकू मार गंभीर रूप से घायल कर दिया था, जिसने बाद में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर वर्ष 2019 में ही शुभम, सुनिल, कल्लू, मोनू, व रजत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मुकेश वारदात को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था, जिसे अब काबू किया गया है।

chat bot
आपका साथी