असंध क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी

कबीर कालोनी में चोरी का मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता रामदत शर्मा वासी वार्ड नंबर 6 शिव कालोनी असंध ने बताया कि वह कबीर कोलोनी डेरा गामा रोड पर अपना मकान बना रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:50 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:50 AM (IST)
असंध क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी
असंध क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर चोरी

संवाद सहयोगी, असंध : कबीर कालोनी में चोरी का मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता रामदत शर्मा वासी वार्ड नंबर 6 शिव कालोनी असंध ने बताया कि वह कबीर कोलोनी डेरा गामा रोड पर अपना मकान बना रहा है। वहां पर रात को कोई अज्ञात व्यक्ति उसके निर्माणाधीन मकान से सबमर्सीबल मोटर व सबमर्सीबल की 130 फुट की तार चोरी करके ले गए। जब सुबह उसने अपने मकान पर जाकर देखा तो मोटर व तार चोरी मिले। उसने आसपास पता किया तो कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है। इसी तरह, रतक रोड पर कबाइन की दुकान का ताला तोड़कर चोर गल्ले से 27 हजार रुपए की नगदी चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुकानदार सुरेंद्र सिंह वासी गांव उपलाना डेरा तहसील असंध ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी रतक रोड पर कंबाईन रेपियर की दुकान है। वह दोपहर को खाना खाने के लिए घर गए थे। जब वह दुकान पर 1 बजकर 20 मिनट पर वापस आए तो गल्ले का ताला टूटा मिला और 27 हजार रुपए गायब थे। गल्ले में रखी रकम लेकर फरार

संवाद सहयोगी, घरौंडा: अराईपुरा रोड स्थित बिल्डिग मेटीरियल की दुकान से गल्ले में रखे लगभग 49 हजार रुपये लेकर एक युवक फरार हो गया।दुकान मलिक ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे एक युवक अराईपुरा रोड पर स्थित राणा बिल्डिग मेटीरियल पर पहुंचा और दुकानदार जसबीर राणा से सीमेंट, बजरी व रेत लेने की बात कही। दुकानदार उस समय रुपये गिन रहा था। युवक ने सामान के साथ दो बाल्टी खरीद कर सामान के साथ भेजने को कहा। दुकानदार गल्ले में रुपये रखकर जैसे ही दूसरी दुकान से बाल्टी लेने गया तो युवक गल्ले में रखे लगभग 49 हजार रुपये व उसके कुछ कागजात लेकर फरार हो गया। दुकानदार ने युवक की इधर उधर खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में दुकानदार ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी