टक्कर लगते ही उछलकर घायल हुआ युवक, अस्पताल में मौत, चालक फरार

नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ने युवक की जान ले ली। युवक टक्कर लगते ही उछलकर कार के शीशे पर लगा और बोनट पर अटक गया जिसे उतारकर चालक फरार हो गया। घटना सोमवार की बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 07:47 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 07:47 AM (IST)
टक्कर लगते ही उछलकर घायल हुआ युवक, अस्पताल में मौत, चालक फरार
टक्कर लगते ही उछलकर घायल हुआ युवक, अस्पताल में मौत, चालक फरार

जागरण संवाददाता, करनाल : नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार ने युवक की जान ले ली। युवक टक्कर लगते ही उछलकर कार के शीशे पर लगा और बोनट पर अटक गया, जिसे उतारकर चालक फरार हो गया। घटना सोमवार की बताई जा रही है।

मंगल कालोनी वासी प्रदीप कुमार के मुताबिक वह अपनी बाइक पर सवार होकर आइटीआई चौक से होते हुए मेरठ चौक की ओर जा रहा था। लालबत्ती होने पर सेक्टर छह चौक पर ग्रीन बेल्ट के पास रूका हुआ था। ग्रीन लाइट होने पर जैसे ही चलने लगा एक कार चालक लापरवाही से चलता हुआ आया और कार उसे टकराते बाल-बाल बची। इसके बाद कार आगे निकल गई तो वह भी पीछे जा रहा था। जब गुरुद्वारा के समीप हाईवे पर पंहुचा तो कार चालक ने आगे जा रहे एक युवक को भी टक्कर मार दी। तेज रफ्तार कार की टक्कर इतनी जोरदार लगी कि युवक उछलकर कार के शीशे पर लगा, फिर नीचे गिरा और बेहोश हो गया।

चालक ने कार को रोककर घायल युवक को बोनट से नीचे उतरा और लोगों को एकत्रित होते देख मौके से कार छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों की मदद से घायल युवक को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने उपचार के दौरान रात को ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक का शव मोर्चरी हाउस में रखवा दिया, जिसकी समाचार लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे आरोपितों को पहचानते हैं तो उन्हें जानकारी दें।

chat bot
आपका साथी