सोनू समाज के सच्चे सेवक, सदा देंगे साथ

हाल में आयकर विभाग के सर्वे में बीस करोड़ रुपये की कर चोरी के आरोप से घिरे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:44 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:44 AM (IST)
सोनू समाज के सच्चे सेवक, सदा देंगे साथ
सोनू समाज के सच्चे सेवक, सदा देंगे साथ

करनाल: हाल में आयकर विभाग के सर्वे में बीस करोड़ रुपये की कर चोरी के आरोप से घिरे फिल्म अभिनेता सोनू सूद के समर्थन में उनके स्थानीय सहयोगियों ने आवाज उठाई है। उन्होंने अपना नजरिया सामने रखते हुए कहा कि सोनू सूद ने पूरे कोविड काल में आम लोगों की काफी मदद की है। इससे न केवल अनेक लोगों व परिवारों को जिदगी मिली बल्कि देश को संकट से निजात दिलाने में भी उनकी भूमिका बेहद महत्वपूर्ण रही।

सोमवार को जारी अपने वक्तव्य में समाजसेवी व टीम सोनू से निरंतर सक्रियता व समर्पण भाव के साथ जुड़े रहे प्रवेश गाबा ने कहा कि कोरोना महामारी एक अप्रत्याशित संकट के रूप में सामने आई तो सोनू सूद बिना समय गंवाए दिन-रात सक्रिय रहे। उन्होंने हर पल अपने नेटवर्क को विस्तार देते हुए अनेक प्रवासी कामगारों को उनके घरों तक पहुंचाया तो न जाने कितने ही रोगियों तक त्वरित मदद पहुंचाई। महाराष्ट्र से लेकर देश के तमाम राज्यों में उनके नेक कार्यों ने अलग ही मिसाल पेश की तो हरियाणा में भी करनाल सहित कई जगह उनकी सेवाओं को चारों तरफ अपार सराहना हासिल हुई। जिन जरूरतमंदों की उन्होंने पूरी तरह निस्वार्थ भाव से मदद की, वे आज तक उन्हें दुआएं दे रहे हैं।

गाबा ने कहा कि शुरुआती दौर में लोगों को खाना खिलाने से आर्थिक तंगी के शिकार बच्चों को पढ़ाने के लिए सोनू आगे आए। ऐसे में उन पर लगे आरोपों के बीच सेवाओं के इन अनन्य उदाहरणों को कदापि नहीं भूलना चाहिए। वह पहले भी सोनू के साथ थे और आगे भी हमेशा साथ देते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी