गायब हुई नवविवाहिता अचानक पहुंची थाने, नहर में डूबने की जताई जा रही थी आशंका

एक नवविवाहिता द्वारा नहर में छलांग लगा देने के मामले में शनिवार को उस समय नया मोड़ आ गया जब वह अचानक ही थाने पहुंच गई। वह रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई थी। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि बड़ा गांव वासी एक युवती की मार्च माह में गांव संगरौली वासी एक युवक से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि 21 मई को वह अपने घर से आइटीआइ के लिए आई थी लेकिन हर कोई उस समय हैरान रह गया था जब उसका मोबाइल चप्पल व दस्तावेज नहर किनारे मिले।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:35 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:35 AM (IST)
गायब हुई नवविवाहिता अचानक पहुंची थाने, नहर में डूबने की जताई जा रही थी आशंका
गायब हुई नवविवाहिता अचानक पहुंची थाने, नहर में डूबने की जताई जा रही थी आशंका

जागरण संवाददाता, करनाल : एक नवविवाहिता द्वारा नहर में छलांग लगा देने के मामले में शनिवार को उस समय नया मोड़ आ गया जब वह अचानक ही थाने पहुंच गई। वह रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गई थी। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि बड़ा गांव वासी एक युवती की मार्च माह में गांव संगरौली वासी एक युवक से शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि 21 मई को वह अपने घर से आइटीआइ के लिए आई थी, लेकिन हर कोई उस समय हैरान रह गया था जब उसका मोबाइल, चप्पल व दस्तावेज नहर किनारे मिले। इसके चलते उसकी नहर में डूबने की आशंका जताई जा रही थी। सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस टीम व स्वजन भी मौके पर पहुंच गए थे और नहर में गोताखोरों की मदद से सर्च अभियान भी चलाया गया था, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। अभी तक पुलिस भी उसका कोई पता नहीं कर पाई थी और शनिवार को वह अचानक ही थाने पहुंच गई, जिसकी सूचना मिलने पर ससुरालजन भी मौके पर पहुंचे।

फिलहाल वह मामले को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रही, लेकिन उसने अपने माता-पिता व ससुरालजनों के साथ जाने से इंकार कर दिया। वहीं एसएचओ बलजीत सिंह का कहना है कि नवविवाहिता ने फिलहाल कोई शिकायत नहीं दी है और उसने अपने माता-पिता व ससुरालजनों के साथ जाने से इंकार कर दिया है। अभी वह मामले को लेकर कुछ स्पष्ट भी नहीं बता पा रही है। मामले की गहनता से जांच की जाएगी। जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगाज्ञ

chat bot
आपका साथी