शहर की सरकार का कुनबा बढ़ा, चार पार्षदों ने ली शपथ

सांसद संजय भाटिया की मौजूदगी में शुक्रवार को शहर के डा. मंगल सैन सभागार में मेयर रेणु बाला गुप्ता ने चार पार्षदों को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:22 PM (IST)
शहर की सरकार का कुनबा बढ़ा, चार पार्षदों ने ली शपथ
शहर की सरकार का कुनबा बढ़ा, चार पार्षदों ने ली शपथ

जागरण संवाददाता, करनाल : सांसद संजय भाटिया की मौजूदगी में शुक्रवार को शहर के डा. मंगल सैन सभागार में मेयर रेणु बाला गुप्ता ने चार पार्षदों को पद एवं गोपनियता की शपथ दिलाई। इनमें सरकार द्वारा मनोनित तीन पार्षद व एक महिला पार्षद सरिता कालड़ा शामिल थी। मनोनित पार्षदों में वार्ड नंबर 15 बांसो गेट के विकास तंवर, वार्ड नंबर 10 के दीपक गुप्ता तथा वार्ड नंबर आठ के अमनदीप चावला थे। इन्हें बीती 20 अगस्त को सरकार की ओर से मनोनित किया गया था। जबकि पार्षद सरिता कालड़ा वार्ड नंबर 7 में अपने पति की मृत्यु के बाद रिक्त हुई सीट से तीन अक्टूबर को निर्वाचित हुई थी। पार्षदों ने शपथ लेते हुए कहा कि वे विधि द्वारा स्थापित संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा व निष्ठा रखेंगे तथा अपने कर्तव्यों को निष्ठापूर्वक निभाएंगे।

पार्षदों के शपथ ग्रहण के बाद सांसद संजय भाटिया ने सभी पार्षदों और उनके साथ आए पारिवारिक सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि नगर पार्षद का मुख्य कर्तव्य जन समस्याओं को उजागर करके उनका समाधान करवाना है। हर समस्या के निवारण के लिए अच्छे से अच्छा करें, ईमानदारी से काम करने से ईज्जत मिलती है। पार्षदों की ताकत पर बोले, कोई भी पद छोटा या बड़ा नहीं होता, उसके काम करने का तरीका महत्व रखता है। अच्छे प्रयास का फल अच्छा होता है। विपक्ष पर तंज कसते उन्होंने कहा कि इनके पास कोई मुद्दा नहीं है, उन्होंने कांग्रेस का नाम लेकर कहा कि यह पार्टी अंतर्कलह से टूटी पड़ी है। हम भी विपक्ष में रहे हैं, हम हर मुद्दे का जोरदार प्रदर्शन करते थे और उसका असर होता था।

मेयर रेणु बाला गुप्ता ने कहा कि इससे नगर निगम और मजबूत हो गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का करनाल शहर के पार्षदों को समय-समय पर मार्गदर्शन मिलता रहता है, यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। नगर निगम आयुक्त डा. मनोज कुमार ने धन्यवाद ज्ञापन के समय शपथ लेने वाले सभी पार्षदों को बधाई दी। सांसद संजय भाटिया की उपस्थिति को लेकर उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में उनका आना हम सबके लिए प्रेरक व ऊर्जावान रहा है। जब भी उनके सुझाव मिलते हैं, वे हमेशा सकारात्मक व रचनात्मक होते हैं। इसके लिए उन्होंने सांसद का धन्यवाद किया। उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष योगेन्द्र राणा, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला, सीनियर डिप्टी मेयर राजेश अघी और पार्षदों का धन्यवाद किया।

इस अवसर पर पार्षद वीर विक्रम कुमार, मोनिका गर्ग, नीलम सिरसी, मेघा भंडारी, ईश गुलाटी, जोगिन्द्र राणा, युद्धवीर सैनी, मोनू व जय भगवान, जिला मीडिया प्रभारी डा. अशोक कुमार, महामंत्री सुनील गोयल, प्रदेश महामंत्री किसान मोर्चा राजेंद्र संधू व वरिष्ठ भाजपा नेत्री संतोष अत्रेजा मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी