खाना बनाने पर शुरू हुई थी युवकों की होटल मालिक से बहस

नेशनल हाईवे स्थित ढाबे पर दो युवकों के साथ मारपीट के आरोपित गिरफ्तार छह किन्नरों को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश किया। उन्हें तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Jul 2019 02:08 AM (IST) Updated:Sat, 20 Jul 2019 06:33 AM (IST)
खाना बनाने पर शुरू हुई थी युवकों की होटल मालिक से बहस
खाना बनाने पर शुरू हुई थी युवकों की होटल मालिक से बहस

जागरण संवाददाता, करनाल : नेशनल हाईवे स्थित ढाबे पर दो युवकों के साथ मारपीट के आरोपित गिरफ्तार छह किन्नरों को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश किया। उन्हें तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

होटल मालिक से खाना बनाने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था। होटल मालिक के थप्पड़ मारे जाने से बढ़ गया था। वहां पहले से ही मौजूद किन्नरों ने होटल मालिक के पक्ष में युवकों पर हमला कर दिया, जिसमें एक युवक को लहूलुहान होने के बाद भी बुरी तरह से पीटा। एक सप्ताह पुराने मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गुरुवार देर सायं ढाबे के दो मालिकों के अलावा 10 से 12 किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इनमें से छह किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तार किन्नरों में बबली, शालू, अन्नू, सीमा, सकीमा व प्रीती शामिल हैं, जो पानीपत की महाबीर कॉलोनी में किराए के मकान में रहते हैं। ढाबा मालिक गौरव और बलकार फरार हैं। घरौंडा थाने के एएसआइ चंदन सिंह का कहना है कि फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर ही छह किन्नरों को गिरफ्तार किया गया हैं। ढाबा मालिकों का अभी सुराग नहीं लगा है। उन्हें गिरफ्तार करने व पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित किन्नरों से पूछताछ के बाद ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जा सकेगा। उन्होंने माना कि अभी तक पूछताछ में किन्नरों ने माना है कि शेखपुरा वासी आनंद और उसका साथी ढाबे पर खाना खाने आए थे। वहां खाना बनाने को लेकर उनका ढाबा मालिक गौरव के साथ बहस हो गई। गौरव ने उन्हें थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और फिर उन्होंने ढाबा मालिकों से जान पहचान के चलते युवकों के साथ मारपीट की। बता दें कि 11 जुलाई को घरौंडा क्षेत्र में एक ढाबे पर दो युवकों के साथ किन्नरों द्वारा मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई तो वहीं आनंद की शिकायत पर ढाबा मालिक गौरव व बलकार के अलावा किन्नरों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया था। यह वीडियो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी