चुनौती बने बदमाश, दावों तक सिमट कर रह गई पुलिस

लूट की वारदातों को बदमाश धड़ल्ले से अंजाम दे रहे हैं जिससे लोगों में भय का माहौल बनने लगा है। एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। महज पांच दिन के दौरान ही लूट की दो बड़ी वारदातें कर चुके बदमाशों का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है जबकि वारदात के दिन से ही पुलिस अधिकारियों द्वारा बदमाशों को जल्द काबू कर लिए जाने के दावे किए जाते रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने तक ही सिमट कर रह गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:33 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:33 AM (IST)
चुनौती बने बदमाश, दावों तक सिमट कर रह गई पुलिस
चुनौती बने बदमाश, दावों तक सिमट कर रह गई पुलिस

जागरण संवाददाता, करनाल : लूट की वारदातों को बदमाश धड़ल्ले से अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों में भय का माहौल बनने लगा है। एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बने हुए हैं। महज पांच दिन के दौरान ही लूट की दो बड़ी वारदातें कर चुके बदमाशों का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है जबकि वारदात के दिन से ही पुलिस अधिकारियों द्वारा बदमाशों को जल्द काबू कर लिए जाने के दावे किए जाते रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगालने तक ही सिमट कर रह गई है। संबंधित थानों की पुलिस ही नहीं सीआइए टीमें भी बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई है। बता दें कि सोमवार को ही दिन दहाड़े दोपहर के समय कर्ण लेक पर स्थित सरकारी पेट्रोल पंप के कर्मी बलजीत सिंह व राजपाल से करीब 15 लाख 35 हजार की नकदी नकाबपोश बदमाशों ने उस समय गन प्वाइंट पर लूट ली थी जब वे महज 500 मीटर दूरी पर गांव उचाना में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जमा कराने जा रहे थे। इस वारदात से सनसनी फैल गई थी। पुलिस अधीक्षक गंगा राम पूनिया भी मौके पर पहुंचे थे तो वहीं सदर थाना व सीआइए टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई, लेकिन दूसरे दिन मंगलवार को भी देर शाम तक ये टीमें बदमाशों तक नहीं पहुंच पाई। यहां तक कि पुलिस को कोई सुराग तक नहीं लग पाया। इससे चार दिन पहले ही घरौंडा में करियाना कारोबारी विनोद जुनेजा को बदमाशों ने दुकान में ही घुसकर गोली मार दी थी और नकदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। इस वारदात से घरौंडा के कारोबारियों में रोष गहरा गया था और वे हाईवे भी जाम कर दिया था, जिसे पुलिस ने बदमाश जल्द काबू कर लेने का भरोसा देते हुए उन्हें शांत किया था। पुलिस इन बदमाशों तक पहुंच भी नहीं पाई थी कि पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट की दूसरी बड़ी वारदात को बदमाशों ने अंजाम दे दिया। यहीं नहीं सोमवार को ही घरौंडा में नेशनल हाईवे पर रेस्ट हाउस के समीप स्थित पेट्रोल पंप कर्मी से नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट कर 1500 रुपये छीन लिए थे। बदमाश सीसीटीवी फुटेज में भी दिखाई दिए, लेकिन इन तक पहुंचने में भी पुलिस सफल नहीं हो सकी।

-------------------

चोरी की वारदातें भी नहीं थम रही

लूट जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस की पसीने छूटे हुए हैं तो वहीं चोरी व छीनाझपटी जैसी वारदातें भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पुलिस की सक्रियता की पोल खुल रही है। सोमवार को ही शिक्षा विभाग की एक महिला अधिकारी से गांव कोयर के समीप बाइक सवार बदमाश बैग छीनकर फरार हो गया तो वहीं अलग-अलग जगहों पर चोरी की दो बड़ी वारदातों को भी अंजाम दिया गया। इंद्री क्षेत्र के एक पशु पालक के लाखों की कीमत के पशु चोरी कर लिए गए। -----------------

जल्द काबू होंगे बदमाश : एसपी

एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि लूट की वारदातों को अंजाम देने के आरोपित बदमाशों को जल्द काबू कर लिया जाएगा, जिसके लिए सीआइए सहित अन्य टीमें लगातार छापेमारी कर रही है। चोरी व छीनाझपटी जैसी वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए भी भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। कड़े निर्देश जारी कर हर पुलिसकर्मी को अलर्ट कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी