नहर में मिला लापता युवक का शव, एक दिन पहले पुल पर मिली थी बाइक

रहस्यमयी परिस्थितियों में दो दिन पहले गांव नगला मेघा से लापता हुए युवक का शव पश्चिमी यमुना नहर से बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया। मामले की तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है। बता दें कि 15 जून को करीब 24 वर्षीय राजकुमार सुबह ही अपने घर से बाइक पर सवार होकर निकल गया था जो वापस नही लौटा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:06 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:06 AM (IST)
नहर में मिला लापता युवक का शव, एक दिन पहले पुल पर मिली थी बाइक
नहर में मिला लापता युवक का शव, एक दिन पहले पुल पर मिली थी बाइक

जागरण संवाददाता, करनाल : रहस्यमयी परिस्थितियों में दो दिन पहले गांव नगला मेघा से लापता हुए युवक का शव पश्चिमी यमुना नहर से बरामद हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया। मामले की तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है। बता दें कि 15 जून को करीब 24 वर्षीय राजकुमार सुबह ही अपने घर से बाइक पर सवार होकर निकल गया था, जो वापस नही लौटा था। स्वजन उसकी आसपास तलाश करते रहे लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। बाद में पिता अतर सिंह ने पुलिस में शिकायत दी तो थाना मधुबन में गुमशुदगी रपट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गई। अगले ही दिन बुधवार को शाम के समय उसकी बाइक कर्ण लेक के समीप नहर के पुल पर खड़ी मिली, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंचे थे। इससे आशंका जताई जा रही थी कि उसने नहर में छलांग लगा ली।

इसी के चलते उसकी नहर में तलाश शुरू की तो रात भर स्वजन भी नहर किनारे टकटकी लगाए रहे। सुबह अचानक काछवा पुल के समीप शव दिखाई दिया तो पुलिस ने गोताखोरों की मदद से इसे निकलवाया। समाचार लिखे जाने तक परिवार द्वारा किसी प्रकार के आरोप भी नहीं लगाए गए, जिसके चलते पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए शव सौंप दिया। मंगलौरा चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह का कहना है कि पुलिस ने शिकायत मिलते ही गुमशुदगी की रपट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। पहले बाइक और फिर शव बरामद हुआ। फिलहाल स्वजनों ने किसी प्रकार के आरोप नहीं लगाए हैं।

chat bot
आपका साथी