घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने का आरोपित गिरफ्तार

सीआइए असंध टीम द्वारा घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने व जान से मारने की धमकी देने की वारदात को अंजाम देने वाले फरार एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 05:42 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 05:42 AM (IST)
घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने का आरोपित गिरफ्तार
घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : सीआइए असंध टीम द्वारा घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर नकदी छीनने व जान से मारने की धमकी देने की वारदात को अंजाम देने वाले फरार एक और आरोपित को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता ओमप्रकाश गर्ग वासी नजदीक बस अड्डा असंध ने बताया कि वह दिनांक 21 अगस्त की रात करीब आठ बजे राजौंद से असंध अपने घर आया था। जैसे ही वह अपने घर के अंदर घुसा तो उसने देखा कि दो अनजान व्यक्ति उसके बाथरूम में पहले से मौजूद थे। इतनी देर में ही आरोपितों ने उसे पकड़ लिया और उसका मुंह बंद करके पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी देने लगे और मारपीट की। फिर उसके 84 हजार रुपये छीनकर मौके से फरार हो गए।

बता दें कि एएसआई अजय कुमार की टीम द्वारा एक आरोपित मोहनलाल वासी बीर बांगडा थाना राजौंद जिला कैथल को गिरफ्तार किया गया था। आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक मोटरसाइकिल, 15 हजार रुपये नकद, एक मोबाइल फोन भी बरामद किया गया था। पूछताछ में आरोपित ने वारदात में शामिल अपने तीन अन्य साथियों के नाम का खुलासा किया है। आरोपितों में शामिल रोमिन उर्फ मोहन वासी गांव भटाना जिला सोनीपत को सफीदों जिला जींद से गिरफ्तार किया गया। आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल एक अवैध पिस्तौल .315 बोर, दो जिदा कारतूस, तीन हजार रुपये बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वारदात वाले दिन वह घटनास्थल वाले घर के पास मोटरसाइकिल लेकर अपने दोनों साथियों के वारदात को अंजाम देने के लिए घर के अंदर गए थे। वारदात अंजाम देने के बाद तीनों आरोपित मोटरसाइकिल से फरार हो गए। जांच में पता चला कि आरोपित के खिलाफ दिल्ली, सोनीपत और पानीपत में शस्त्र अधिनियम, चोरी, मारपीट के कई मामले दर्ज रजिस्टर हैं। फरार अन्य दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी