मिठाई की दुकान में तोड़फोड़, दुकानदार पर हमला

मेन बाजार में शुक्रवार को दो बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान पर हमला बोल दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। हमला सुबह करीब साढ़े सात बजे किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:21 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:21 AM (IST)
मिठाई की दुकान में तोड़फोड़, दुकानदार पर हमला
मिठाई की दुकान में तोड़फोड़, दुकानदार पर हमला

संवाद सहयोगी, तरावड़ी : मेन बाजार में शुक्रवार को दो बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान पर हमला बोल दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। हमला सुबह करीब साढ़े सात बजे किया गया। दो युवक एक कार में सवार होकर आए उन्होंने शगुन नाम के युवक के बारे में पूछा कि वह कहां है, उससे पैसे लेने थे। मौके पर मौजूद गौरव चावला ने कहा कि वह यहां नहीं है। यह दुकान जीवन चावला की है। बताया जा रहा है दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे और उन्होंने बीयर की बोतलों से गौरव पर अचानक हमला बोल दिया। दूसरे युवक ने डंडे से हमला बोल दिया, जिससे काउंटर क्षतिग्रस्त हो गया।

आसपास के लोगों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों का उग्र रूप देखकर वह भी सहम गए। हमला व तोड़फोड़ करने के बाद हमलावर कार में सवार होकर फरार हो गए। गौरव ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। यह तोड़फोड़ की सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। गौरव ने पुलिस को शिकायत दे दी है और तरावड़ी पुलिस जांच में जुट गई है। जीवन चावला के मुताबिक वह घर पर थे और उसका भतीजा गौरव दुकान पर था। जीवन का कहना था उन्होंने बीयर की बोतलों से गौरव पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि एक आरोपित करनाल का और दूसरा बुटाना का रहने वाला है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। संवाद सहयोगी, घरौंडा : बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान मोनू व रणधीर वासी कोहंड के तौर पर हुई।

बता दें कि 12 मई को राजकुमार वासी दुर्गा कालोनी मेन बाजार घरौंडा ने पुलिस में दर्ज कराए गए मामले में बताया था कि उसके बेटे अभिषेक ने दोपहर दो बजे बाइक घर के बाहर खड़ी कर दी थी, जिसे चोरी कर लिया गया। पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी थी। पुलिस ने 16 जून को उक्त आरोपितों को कोहंड एरिया से काबू किया और उनके कब्जे से चोरी की गई बाइक बरामद की गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपित मोनू पहले भी चोरी व स्नेचिग के मामलों में जेल में सजा काट चुका है और फिलहाल जमानत पर बाहर चल रहा था। शुक्रवार को अदालत में पेश कर उसे जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी