नाइट ड्यूटी के बाद घर लौट रहे एसपीओ की हादसे में मौत

गांव जबाला के पास करनाल रोड पर कार की टक्कर से लगने से बाइक सवार हरियाणा पुलिस में तैनात एसपीओ की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर असंध के नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित गुरविद्र सिंह वासी गांव रामपुरा थाना सफीदों जिला जींद ने पुलिस के दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई 38 वर्षीय नरेंद्र सिंह हाल निवासी वार्ड नंबर 11 असंध है। वह हरियाणा पुलिस करनाल में बतौर एसपीओ तैनात था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:11 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:11 AM (IST)
नाइट ड्यूटी के बाद घर लौट रहे एसपीओ की हादसे में मौत
नाइट ड्यूटी के बाद घर लौट रहे एसपीओ की हादसे में मौत

संवाद सहयोगी, असंध : गांव जबाला के पास करनाल रोड पर कार की टक्कर से लगने से बाइक सवार हरियाणा पुलिस में तैनात एसपीओ की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर असंध के नागरिक अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित गुरविद्र सिंह वासी गांव रामपुरा थाना सफीदों जिला जींद ने पुलिस के दी शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई 38 वर्षीय नरेंद्र सिंह हाल निवासी वार्ड नंबर 11 असंध है। वह हरियाणा पुलिस करनाल में बतौर एसपीओ तैनात था। वह गत रात सेक्टर 6 में साईं मंदिर के पास नाइट डोमिनेशन की डयूटी कर रहा था। वह भी करनाल गया हुआ था और दोनों भाई की डयूटी खत्म होने के बाद करनाल से अलग-अलग बाइक पर सवार होकर असंध की तरफ आ रहे थे। जब वह गांव जबाला के पास पहुंचे तो सुबह करीब पांच बजे सामने से तेज गति से आ रहे एक कार चालक ने अपनी कार को लापरवाही से उसके भाई को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही उसके भाई की बाइक साइड में खड़े पेड़ से टकरा गई। वह अपने भाई को राजकीय अस्पताल में ले गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। ---------------

आल्टो से हुई टक्कर, महिला समेत दो घायल

तरावड़ी : राष्ट्रीय राजमार्ग शामगढ़ के पास एक आल्टो कार व बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में महिला समेत दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार एक बाइक पर एक महिला अपने रिश्तेदारों के साथ पिपली की तरफ जा रही थी। जैसे ही वह गांव शामगढ़ के पास पहुंचे तो अचानक एक आल्टो चालक ने ब्रेक लगा दी, जिसके बाद उनकी टक्कर हो गई। जिससे वे घायल हो गए। उन्हें एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया।

chat bot
आपका साथी