एसएफआइ ने राजकीय कॉलेज प्राचार्या को सौंपा ज्ञापन

स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया का सहायता शिविर राजकीय कॉलेज में पहले दिन सहायता शिविर लगाया गया। अश्विनी और अक्षय ने इनका नेतृत्व किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jul 2019 06:36 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 06:36 PM (IST)
एसएफआइ ने राजकीय कॉलेज प्राचार्या को सौंपा ज्ञापन
एसएफआइ ने राजकीय कॉलेज प्राचार्या को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, करनाल : स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया का सहायता शिविर राजकीय कॉलेज में पहले दिन सहायता शिविर लगाया गया। अश्विनी और अक्षय ने इनका नेतृत्व किया। उन्होंने बताया कि कॉलेज में सभी संकायों की प्रथम मेरिट लिस्ट जारी हुई। दाखिला लेने के इच्छुक विद्यार्थियों की भीड़ रही। कुछ विद्यार्थी जिनके नंबर ज्यादा है उनका नाम मेरिट लिस्ट में नहीं है, जिसकी वजह से आवेदकों को परेशानी हुई।

सभी संकायों की बड़ी हुई फीस को कम करने के लिए मांग की हुई। एसएफआइ की राज्य कमेटी सदस्य विकास के नेतृत्व में महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. रेखा शर्मा को ज्यादा नंबर वाले विद्यार्थियों का नाम डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होने के बावजूद प्रथम मेरिट लिस्ट में दर्ज नही हुआ है इससे अवगत कराया और ज्ञापन सौंपा। महाविद्यालय प्राचार्या ने बताया कि कंप्यूटर में फॉर्म भरे है उसके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी।

जिला संयोजक अश्विनी आजाद ने कहा कि पंडित चिरंजी लाल शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कल से छात्र-छात्राओं की सहायता के लिए लगातार शिविर जारी करेंगे।

chat bot
आपका साथी