छह दिन पहले रखे नौकर ने म‍ालकिन को बंधक बनाकर लूटे 1 KG सोना व 30 लाख

एक व्‍यवसायी के घर में छह दिन पहले काम पर रखे नौकर ने बड़ी लूटपाट कर दी। उसने मालकिन को बंधक बना लिया और 30 लाख रुपये व एक किलो सोना लूट लिया। वह मालिक की कार में ही फरार हो गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 02:43 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 02:43 PM (IST)
छह दिन पहले रखे नौकर ने म‍ालकिन को बंधक बनाकर लूटे 1 KG सोना व 30 लाख
छह दिन पहले रखे नौकर ने म‍ालकिन को बंधक बनाकर लूटे 1 KG सोना व 30 लाख

करनाल, जेएनएन। शहर के पॉश इलाके में छह दिन पहले रखे नौकर ने दिनदहाड़े मालकिन को बंधक बना लिया और लूटपाट कर फरार हाे गया। उसने दो साथियों ने कार एजेंसी के मालिक के घर में उनकी बहू दोपहर महिला को बंधक बनाकर एक किलोग्राम सोना व 30 लाख रुपये लूट लिये। लूट के बाद तीनों मालिक की आइ-20 कार में ही फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन लुटेरों का अभी कोई सुराग नहीं मिला है। वारदात  शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी एवं कार एजेंसी के मालिक राहुल के घर में हुई।

मालकिन को बंधक बना एक किलो सोना और 30 लाख लूटेे, फिर मालिक की कार में ही हुए फरार

घटना शहर के पॉश इलाके सेक्टर-9 में हुई। यहां कोठी नंबर 928 में रहनेवाले राहुल अपनी पत्‍नी के साथ तीर्थयात्रा पर गए हुए थे। बेटा कार्तिक किसी काम के सिलसिले में बाहर गया था। घर पर पुत्रवधू ज्योति राव अकेली थी। इसी का फायदा उठाते हुए नौकर पवन ने दो साथियों को कोठी पर बुलाया। तीनों ने चाकू के बल पर ज्योति को बंधक बना लिया। तीनों ने करीब एक घंटे तक घर में लूटपाट मचाई।

दो साथियों के साथ दिनदहाड़े कार व्‍यवसायी के घर में की वारदात, हुंडई कार भी ले गए

एक बदमाश ने ज्योति पर नजर रखी और दो बदमाशों ने एक घंटे तक कोठी के हर कमरे को खंगाला। वारदात का पता काफी देर बाद पता चला, क्योंकि ज्योति डर गई थीा। कुछ देर बाद उन्‍होंने होश संभाला तो परिजनों को सूचना दी। पहले पुलिस, फिर एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। टीम को कुछ फ्रिेंगर प्रिंट मिले हैं। बताया जाता है कि जांच में पता चला कि बदमाश करीब एक किलोग्राम सोने के जेवरात और 30 लाख रुपये लूटकर ले गए।

-----

दिल्ली की एजेंसी के माध्‍यम से पवन को रखा था काम पर

राहुल और उनके परिवार ने घरेलू सहायक उपलब्ध कराने वाली दिल्ली की एजेंसी के जरिये पवन को छह दिन पहले ही रखा गया था। पुलिस अब उक्त एजेंसी से संपर्क कर रही है। यह भी जांच कर रही है कि नौकर का नाम सही है या फर्जी?

-----

'' वारदात हुई है, लेकिन शिकायत नहीं मिली है। छानबीन की जा रही है कि लूट कितने की हुई है और कैसे हुई? पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं। लुटेरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

                                                                                                           - वीरेंद्र सैनी, डीएसपी, करनाल।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी