आ गए रै आ गए कहकर पेट्रोल पंप कर्मियों पर टूट पड़े बदमाश और दो मिनट में लूट ले गए 15 लाख 35 हजार रुपये

आ गए रै आ गए कहते हुए बिना नंबर की बाइक के पास खड़े तीन नकाबपोश बदमाश अपनी पॉजिशन में आए। एक ने अपनी बाइक को आगे बढ़ाया तो दूसरे ने बाइक सवार पेट्रोल पंप कर्मी के माथे पर गन तान दी तो तीसरे ने इसी बाइक पर पीछे बैठे कर्मी से नकदी छीननी शुरू कर दी। सुपर स्पलेंडर बाइक की डिग्गी में रखी नकदी को बचाने के लिए कर्मी व बदमाश के बीच हाथापाई भी हुई लेकिन बदमाश 15 लाख 35 हजार की नकदी लूटने में न केवल सफल हो गए बल्कि बिना भय के फरार भी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:16 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:16 AM (IST)
आ गए रै आ गए कहकर पेट्रोल पंप कर्मियों पर टूट पड़े बदमाश और दो मिनट में लूट ले गए 15 लाख 35 हजार रुपये
आ गए रै आ गए कहकर पेट्रोल पंप कर्मियों पर टूट पड़े बदमाश और दो मिनट में लूट ले गए 15 लाख 35 हजार रुपये

जागरण संवाददाता, करनाल : .. आ गए रै आ गए कहते हुए बिना नंबर की बाइक के पास खड़े तीन नकाबपोश बदमाश अपनी पॉजिशन में आए। एक ने अपनी बाइक को आगे बढ़ाया तो दूसरे ने बाइक सवार पेट्रोल पंप कर्मी के माथे पर गन तान दी तो तीसरे ने इसी बाइक पर पीछे बैठे कर्मी से नकदी छीननी शुरू कर दी। सुपर स्पलेंडर बाइक की डिग्गी में रखी नकदी को बचाने के लिए कर्मी व बदमाश के बीच हाथापाई भी हुई, लेकिन बदमाश 15 लाख 35 हजार की नकदी लूटने में न केवल सफल हो गए बल्कि बिना भय के फरार भी हो गए। करीब दो मिनट में ही बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। इससे न केवल बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं बल्कि वे पुलिस के लिए चुनौती भी बने हुए हैं। चार दिन पहले ही घरौंडा में करियाना कारोबारी विनोद जुनेजा को गोली मारकर बदमाश नकदी से भरा बैग लूट ले गए थे। पुलिस इन बदमाशों तक पहुंच भी नहीं पाई कि अब ओएसिस पर्यटन केंद्र के साथ कर्ण लेक पर स्थित इंडियन ऑयल के सरकारी पेट्रोल पंप के कर्मियों से लूट की उक्त बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। माथे पर गन लगाई तो सहम गए : बलजीत

पीड़ित सेल्समैन बलजीत ने बताया कि वे जैसे ही हाईवे के अंडर पास से बाहर निकले तो पहले से ही बाइक लेकर खड़े करीब 25 से 30 साल की आयु के बदमाशों ने ललकारा मारते हुए उनकी बाइक के आगे बाइक लगा दी, जिससे रामपाल को बाइक रोकनी पड़ी। अगले ही पल में एक बदमाश ने रामपाल के माथे पर गन तान दी और धमकी दी कि होशियारी की तो गोली मार दूंगा। यह देख वे सहम गए थे। उन्हें आशंका है कि बदमाश पहले ही रेकी किए हुए थे और उन्हें उनके वहां से गुजरने से लेकर नकदी का भी पता था। शायद इसी के चलते वे पहले से ही सुनसान सी जगह पर ताक में थे। वे अपनी धुन में बाइक पर जा रहे थे, तभी बदमाश अचानक उन्हें दिखाई दिए।

------------

चौहान पेट्रोल पंप पर भी कर्मी को गोली मार लूटे थे 70 हजार रुपये

बता दें कि करीब आठ माह पहले कर्ण लेक पर स्थित सरकारी पेट्रोल पंप से करीब एक किलोमीटर दूर स्थित चौहान ट्रेडर्स के नाम से स्थित पेट्रोल पंप पर भी बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। गत 24 जुलाई को रात करीब सवा एक बजे बदमाशों ने पहले 80 रुपये का पेट्रोल बाइक में डलवाया और फिर नरेंद्र नामक कर्मी को गोली मारकर 70 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे। इस वारदात से पेट्रोल पंप कर्मियों में रोष गहरा गया था। इससे पहले भी नमस्ते चौक स्थित सक्षम पेट्रोल पंप व घरौंडा में पूर्व विधायक रेखा राणा के पेट्रोल पंप पर भी बदमाश लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

chat bot
आपका साथी