कबड्डी विजेताओं का गांव में सम्मान

संवाद सहयोगी, घरौंडा : कैमला गांव के दो खिलाड़ियों ने सोनीपत के राई में हुई स्टार स्पो‌र्ट्स केबीडी जूनियर प्रो-कबड्डी में क्वालिफाई कर क्षेत्र का नाम प्रदेश में रोशन किया है। गांव पहुंचने पर दोनों खिलाड़ियों का ग्रामीणों ने फूलमालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। बीती 14 अक्टूबर को जिला सोनीपत के राई में स्टार स्पो‌र्ट्स केबीडी जूयिनर प्रो-कबड्डी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 06:29 PM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 01:42 AM (IST)
कबड्डी विजेताओं का गांव में सम्मान
कबड्डी विजेताओं का गांव में सम्मान

संवाद सहयोगी, घरौंडा : कैमला गांव के दो खिलाड़ियों ने सोनीपत के राई में हुई स्टार स्पो‌र्ट्स केबीडी जूनियर प्रो-कबड्डी में क्वालिफाई कर क्षेत्र का नाम प्रदेश में रोशन किया है। गांव पहुंचने पर दोनों खिलाड़ियों का ग्रामीणों ने फूलमालाओं और ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया।

बीती 14 अक्टूबर को जिला सोनीपत के राई में स्टार स्पो‌र्ट्स केबीडी जूयिनर प्रो-कबड्डी हुई। कैमला गांव के छठी कक्षा के छात्र गौरव और 10वीं कक्षा के छात्र राजकुमार उर्फ फौजी ने हिस्सा लिया। दोनों छात्र समालखा के पेराडाइस पब्लिक स्कूल के छात्र हैं। कोच सलमान खान ने बताया कि राई में मुकाबलों के दौरान 24 प्रदेश की टीमों ने हिस्सा लिया था। खिलाड़ियों के परिजनों का कहना है उनके बच्चों ने जो सफलता पाई है, उससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। सरपंच सुनील कुमार, ब्लॉक समिति मेंबर हरपाल ¨सह, पंच जितेंद्र कैमला, महा¨सह, कृष्ण कुमार, युवा खेल समिति के अध्यक्ष संजीव वर्मा, दीपू, तेजबीर ¨सह, फतेह ¨सह, वेदपाल, जीत ¨सह, धर्मपाल, रमेश कुमार का स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी