लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए जरूर करें मतदान : राकेश बंसल

सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान राकेश बंसल ने कहा कि वोट हमारा अधिकार है। वोट के इस अधिकार का उपयोग हमें पूर्ण विवेक से जरूर करना चाहिए। मतदाता का एक-एक वोट ही सशक्त सरकार की नींव रखता है। हमें अपने वोट का अधिकार और महत्व समझते हुए जरूर वोट डालनी चाहिए। वह बंसल केवल कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सभी से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि हमारा एक वोट देश की दशा और दुर्दशा बदल सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 02:01 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:32 AM (IST)
लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए जरूर करें मतदान : राकेश बंसल
लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए जरूर करें मतदान : राकेश बंसल

संस, तरावड़ी : सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान राकेश बंसल ने कहा कि वोट हमारा अधिकार है। वोट के इस अधिकार का उपयोग हमें पूर्ण विवेक से जरूर करना चाहिए। मतदाता का एक-एक वोट ही सशक्त सरकार की नींव रखता है। हमें अपने वोट का अधिकार और महत्व समझते हुए जरूर वोट डालनी चाहिए। वह बंसल केवल कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सभी से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि हमारा एक वोट देश की दशा और दुर्दशा बदल सकता है।

समाजसेवी राकेश बंसल ने कहा कि वह सभी को मतदान के प्रति जागरूक करते हैं। यह हमारा एक लोकतांत्रिक पर्व है, जिसे हमें अधिक से अधिक भाग लेकर मनाना चाहिए और अपने देश के लोकतंत्र को मजबूत करने में अपना सहयोग देना चाहिए। प्रत्येक मतदाता को बिना किसी भी लालच के निर्भिक होकर राष्ट्रहित में देश के विकास के लिए अपनी वोट का इस्तेमाल करना चाहिए। देश को सुदृढ़ और मजबूत बनाने के लिए सभी का मतदान करना अति आवश्यक है।

chat bot
आपका साथी