राजेश हत्याकांड: आरोपित ने पहले साथ पी शराब, फिर कहासुनी के बाद छत से नीचे दे दिया था धक्का

गांव कारसा डोड में हुए राजेश हत्याकांड के आरोपित गांववासी ही पवन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा जहां से उसे रिमांड पर लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:06 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:06 AM (IST)
राजेश हत्याकांड: आरोपित ने पहले साथ पी शराब, फिर कहासुनी के बाद छत से नीचे दे दिया था धक्का
राजेश हत्याकांड: आरोपित ने पहले साथ पी शराब, फिर कहासुनी के बाद छत से नीचे दे दिया था धक्का

संवाद सूत्र, निगदू : गांव कारसा डोड में हुए राजेश हत्याकांड के आरोपित गांववासी ही पवन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा, जहां से उसे रिमांड पर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वारदात वाली रात उसने व मृतक राजेश कुमार ने एक साथ एक छत पर बैठकर शराब पी थी। यहां दोनों की किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपित ने राजेश कुमार को छत से नीचे धक्का दे दिया, जिसमें राजेश कुमार को गंभीर चोट आई। इस बात का रहस्योद्वाटन होने के डर के कारण आरोपित ने ईंट से चोट मारकर राजेश की हत्या कर दी और शव को खुर्द-बुर्द करने लिये उसे पास के खेत में फेंक दिया।

बता दें कि 25 सितंबर को गांव कारसा डोड वासी राजेश कुमार का खून से लथपथ शव खेतों में मिला था। उसके भाई नरेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका भाई राजेश कुमार घर से किसी काम के कारण कंही पर जाने की बात कहकर गया था। लेकिन उस रात वह घर वापस नहीं लौटा, जिसकी कई जगह पर तलाश की गई। उसकी तलाश करने के दौरान अगली सुबह उसका शव खुर्द-बुर्द अवस्था में गांव के ही नजदीक एक खेत में पड़ा मिला। राजेश ने पुलिस को बताया था कि गांव के व्यक्तियों ने उसे बताया कि पवन उर्फ माटु वारदात वाली रात गाली गलौच करता हुआ गया था, जिसके घर पर जाकर छानबीन की तो वह खून से सना हुआ मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, जिसके चलते आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी