पीडब्ल्यूडी की वर्षों पुरानी सड़क उखाड़ कर दीवार बनाई

बसताड़ा गांव में एक परिवार ने पीडब्ल्यूडी की वर्षों पुरानी सड़क उखाड़ कर चार दीवारी का निर्माण कर दिया। निर्माण कर रहे लोगो का दावा है कि विभाग ने गलती से उनके प्लाट की भूमि पर सड़क बनाई है। चारदीवारी बनने से गांव में सीधी एन्ट्री बंद हो गई है। पीडब्ल्यूडी विभाग ने सड़क ध्वस्त कर रास्ता बंद करने वाले तीन लोगो के खिलाफ नोटिस जारी किया है और इस मामले की शिकायत मधुबन पुलिस को दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:13 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:13 AM (IST)
पीडब्ल्यूडी की वर्षों पुरानी सड़क उखाड़ कर दीवार बनाई
पीडब्ल्यूडी की वर्षों पुरानी सड़क उखाड़ कर दीवार बनाई

संवाद सहयोगी, घरौंडा : बसताड़ा गांव में एक परिवार ने पीडब्ल्यूडी की वर्षों पुरानी सड़क उखाड़ कर चार दीवारी का निर्माण कर दिया। निर्माण कर रहे लोगो का दावा है कि विभाग ने गलती से उनके प्लाट की भूमि पर सड़क बनाई है। चारदीवारी बनने से गांव में सीधी एन्ट्री बंद हो गई है। पीडब्ल्यूडी विभाग ने सड़क ध्वस्त कर रास्ता बंद करने वाले तीन लोगो के खिलाफ नोटिस जारी किया है और इस मामले की शिकायत मधुबन पुलिस को दी है।

बसताड़ा गांव को जीटी रोड से जोड़ने वाली सीधी सड़क अब बंद कर दी गई है। बीते रविवार एक परिवार के लोगो ने जोहड़ के पास सड़क खोदकर चारदीवारी बनानी शुरू कर दी। सड़क पर किये जा रहे निर्माण की सूचना मिलते है पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और निर्माण रोकने को कहा। दीवार बनवा रहे लोगो ने कहा कि वे इस भूमि के मालिक है और विभाग ने गलती से सड़क उनके प्लाट की जमीन में बनाई है। उन्होंने दावा किया कि वे इस मामले में कोर्ट केस जीत चुके है। वही सड़क पर निर्माण होने का मामला संज्ञान में आने के बाद अधिकारियों ने तीन लोगो के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। जेई दिनेश कुमार ने बताया कि सड़क तोड़ने व भूमि की मलकियत के बारे में विभाग को कोई जानकारी नहीं दी गई है। विभाग ने दशकों पहले इस सड़क का निर्माण किया था। सड़क तोड़ कर रास्ता बंद करने वाले लोगो के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है।

chat bot
आपका साथी