आनलाइन तबादला नीति गैर जरूरी कदम : एनपी सिंह

ऑल हरियाणा पावर कार्पोरेशन वर्कर यूनियन ने सरकार की ऑनलाइन तबादला पॉलिसी के विरोध में राजीव गांधी विद्युत सदन में गेट मीटिग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 08:32 AM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 08:32 AM (IST)
आनलाइन तबादला नीति गैर जरूरी कदम : एनपी सिंह
आनलाइन तबादला नीति गैर जरूरी कदम : एनपी सिंह

जागरण संवाददाता, करनाल : ऑल हरियाणा पावर कार्पोरेशन वर्कर यूनियन ने सरकार की ऑनलाइन तबादला पॉलिसी के विरोध में राजीव गांधी विद्युत सदन में गेट मीटिग की। नारे लगाकर कर्मचारियों ने सरकार को जमकर कोसा। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि हरियाणा में हजारों जेई, यूडीसी व एलडीसी के ऑनलाइन तबादले करके कर्मचारियों के दमन की सरकार की कोशिशों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। गेट मीटिग की अध्यक्षता शहरी यूनिट प्रधान अव्वल सिंह व यूनिट नंबर दो करनाल के चेयरमैन मनोज शर्मा ने की। संचालन शहरी यूनिट सचिव सुशील गुर्जर ने किया। राज्य कमेटी उपप्रधान एनपी सिंह चौहान व चरण सिंह ढाकला ने कहा कि आल हरियाणा पावर कार्पोरेशन वर्कर यूनियन ऑनलाइन तबादलों को गैर जरूरी कदम मानती है। पांच जनवरी को भी गेट मीटिग कर विरोध जताया जाएगा। छह जनवरी को डीएचबीवीएन के मुख्यालय हिसार में प्रबंध निदेशक का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर राज्य कमेटी सदस्य कालूराम शर्मा व राजेश कौशिक ने कहा कि सरकार कोरोना जैसी महामारी में भी कर्मचारियों का शोषण करने में लगी है। निगमों में स्टाफ की भारी कमी के चलते एक एलडीसी व यूडीसी को दो तीन कर्मचारियों का काम करना पड़ता है।

इस अवसर पर सर्कल सचिव राजेंद्र राणा, विशाल बनवाला, मुकेश जांगड़ा, सतीश मान, राहुल वर्मा, सुभाष, जोगेंद्र सिंह, सुनील, राजकुमार, देवीदत्त पांडे, सुरेंद्र शर्मा, कमलजीत, मदन अली, राकेश राणा, रणबीर सिंह, राकेश संधु, भगवान दास, अमरेंद्र गुप्ता व हरीश शर्मा ने कर्मचारियों को संबोधित किया।

प्रॉपर्टी टैक्स न देने पर राइस मिल पर कार्रवाई

इंद्री : समय पर प्रापर्टी टैक्स न देने पर नगर पालिका अधिकारियों की ओर से राइस मिल को सील किया गया है। नगरपालिका सचिव देवेंद्र नरवाल ने बताया कि एक राइस मिल प्रॉपर्टी टॉप डिफाल्टर में है जिसको नगरपालिका का करीब 15 लाख देना है इसलिए इसकी प्रॉपर्टी को सील किया गया। इसके अलावा, बकाया संपत्ति करदाताओं को नोटिस दिया गया है। उन्होंने बताया कि अगर समय पर कर अदा नहीं किया जाता है तो नपा की तरफ से कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी