पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की 23 पेटियां पकड़ीं, दो आरोपित काबू

सीआइए टीम ने गुप्त सूचना पर नाकेबंदी कर अवैध तौर पर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 23 पेटियां पकड़ी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:36 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:36 AM (IST)
पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की 23 पेटियां पकड़ीं, दो आरोपित काबू
पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की 23 पेटियां पकड़ीं, दो आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, असंध : सीआइए टीम ने गुप्त सूचना पर नाकेबंदी कर अवैध तौर पर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 23 पेटियां पकड़ी हैं। कार सवार दो आरोपितों को भी काबू किया है। आरोपितों की पहचान राकेश कुमार व अश्वनी वासी गांव राहड़ा के तौर पर हुई है। वे करनाल से शराब की अवैध तौर पर तस्करी कर रहे थे। सीआइए इंचार्ज रामफल ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से रिट्ज कार से कुल 23 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इसमें पांच पेटियां ऑल सीजन, पांच पेटियां बी-7, तीन पेटियां रॉयल ग्रीन, दो पेटियां ओसी ब्लू, दो पेटियां आइबी, दो पेटियां रॉक फोर्ड, एक पेटी एंटी क्यूटी, एक पेटी ब्लेंडर प्राइड, एक पेटी अध्धा रॉयल स्टैग व एक पेटी अध्धा मैजिक मूवमेंट शामिल हैं। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने माना कि वे इस अवैध शराब को करनाल से खरीदकर जलौनी सब-बैंड पर बेचने ले जा रहे थे। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

भागे स्मैक तस्करी के आरोपित का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस

करनाल : अदालत में पेश करने के दौरान गिरफ्त से भागे स्मैक तस्करी के आरोपित का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है। आरोपित की तलाश में सीआइए व सेक्टर 32-33 की पुलिस टीमें लगी हैं, लेकिन घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

बता दें कि पुलिस ने वीरवार को 6.40 ग्राम स्मैक सहित दलविद्र उर्फ दलजीत वासी सौंकड़ा को काबू किया था। सेक्टर 32-33 की टीम उसे लेकर शुक्रवार को अदालत में पेश करने पहुंची थी, जहां वह चकमा देकर फरार हो गया था। इससे पुलिस में हड़कंप मच गया था और उसकी तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई। वहीं आरोपित के खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने के आरोप में भी केस दर्ज कर लिया गया है। सेक्टर 32-33 थाना एसएचओ कंवर सिंह का कहना है कि आरोपित को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी