माशूक अली मर्डर मामले में एक आरोपित रिमांड पर

संवाद सहयोगी घरौंडा बल्हेड़ा गांव के माशूक अली मर्डर मामले में पुलिस ने एक आरोपित को

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 07:46 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 07:46 AM (IST)
माशूक अली मर्डर मामले में एक आरोपित रिमांड पर
माशूक अली मर्डर मामले में एक आरोपित रिमांड पर

संवाद सहयोगी, घरौंडा : बल्हेड़ा गांव के माशूक अली मर्डर मामले में पुलिस ने एक आरोपित को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने कबूल किया है कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर माशुक अली की हत्या की है। दूसरा आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपित को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें जगह-जगह पर दबीश दे रही हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रविवार को पुलिस ने बल्हेड़ा गांव में माशूक पर फायरिग करने वाले इंद्री के जैनपुर निवासी आरोपित संजीद को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने रिमांड के दौरान अपना गुनाह कबूल किया है और खुलासा किया है कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर माशूक पर गोलियां बरसाई। पुलिस संजीद से दूसरे आरोपित के बारे में भी पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस की टीमें आरोपित इकराम की तलाश में जुटी हुई हैं। :::::::::::::::::::::

शादी से लौटते समय किया हमला

शुक्रवार की दोपहर गांव बल्हेड़ा निवासी माशूक अली (55 वर्षीय) एक शादी समारोह से लौट रहा था। इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों इकराम व संजीद ने माशूक अली पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने माशूक पर चार/पांच राउंड फायर किए। गंभीर अवस्था में ग्रामीण घायल को पानीपत के एक निजी अस्पताल में ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने आरोपी संजीद को गिरफ्तार कर लिया था। जिससे आज माननीय कोर्ट में पेश किया गया। घरौंडा थाना प्रभारी कंवर सिंह ने बताया कि माशूक अली की हत्या के मामले में आरोपित संजीद को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल किया है। दूसरे आरोपित की पुलिस तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी