टी-20 व‌र्ल्ड कप फाइनल मैच पर सट्टा खाईवाली करता एक आरोपित काबू

पुलिस ने किक्रेट के टी-20 व‌र्ल्ड कप के आस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलेंड के बीच फाइनल मैच पर सट्टा खाईवाली करते एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गत रात को तरावड़ी थाना से एएसआई सुखविद्र सिंह की अध्यक्षता में टीम को सूचना मिली थी कि रवनीत सिंह वासी पहलवान कालोनी तरावडी सब्जी मंडी में एक दुकान पर बने कमरे में बैठकर अपने मोबाइल फोन पर आनलाइन टी-20 किक्रेट मैच आस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलेंड के मैच पर सट्टा खाईवाली कर रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 02:23 AM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 02:23 AM (IST)
टी-20 व‌र्ल्ड कप  फाइनल मैच पर सट्टा खाईवाली करता एक आरोपित काबू
टी-20 व‌र्ल्ड कप फाइनल मैच पर सट्टा खाईवाली करता एक आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, करनाल : पुलिस ने किक्रेट के टी-20 व‌र्ल्ड कप के आस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलेंड के बीच फाइनल मैच पर सट्टा खाईवाली करते एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गत रात को तरावड़ी थाना से एएसआई सुखविद्र सिंह की अध्यक्षता में टीम को सूचना मिली थी कि रवनीत सिंह वासी पहलवान कालोनी तरावडी सब्जी मंडी में एक दुकान पर बने कमरे में बैठकर अपने मोबाइल फोन पर आनलाइन टी-20 किक्रेट मैच आस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलेंड के मैच पर सट्टा खाईवाली कर रहा है। सूचना के आधार पर उक्त दुकान के साथ में बने कमरे से एक व्यक्ति को काबू किया गया। मौका से पुलिस ने दीवार पर लगी एक एलईडी टीवी, जिसमें मैच चल रहा था, दो मोबाइल, एक हिसाब-किताब डायरी, एक पेन व 3500 रुपये की नगदी बरामद की गई। इस संबंध में आरोपित के खिलाफ थाना तरावडी में मामला दर्ज किया गया।

------------------------ 5.26 ग्राम स्मैक सहित एक आरोपित को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : पुलिस ने 5.26 ग्राम स्मैक सहित एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गत रात को तरावड़ी थाना के उप निरीक्षक कर्मबीर सिंह की अध्यक्षता में टीम को सूचना प्राप्त हुई कि उमेश वासी पधाना स्मैक पीने व बेचने का काम करता है। जो आज अपनी बाइक पर पधाना जीटी रोड पुल के नीचे स्मैक लेकर बेचने के लिये किसी ट्रक ड्राईवर के इंतजार में खडा है। टीम ने उसे काबू किया तो उससे उक्त स्मैक बरामद की। मामले की जांच करते हुए पता चला कि आरोपित स्मैक का नशा करने का आदी है और नशा करने के लिए ही उसने उपरोक्त स्मैक एक ट्रक ड्राईवर से खरीदी थी। आरोपित के खिलाफ पहले भी एक मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना सदर में दर्ज है। उसे सोमवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

chat bot
आपका साथी