जेई व इंचार्जो ने सरकार के खिलाफ जताया रोष

सेक्टर-12 स्थित सर्कल कार्यालय के बाहर बिजली निगम के करनाल सर्कल के सभी जेई व इंचार्जो द्वारा दिया जा रहा धरना दूसरे दिन भी राज्य प्रधान अभिमन्यु धनखड़ की अध्यक्षता में जारी रहा। धरने का संचालन सर्कल सेक्रेटरी कुलबीर बूरा ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jun 2018 06:47 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jun 2018 06:47 PM (IST)
जेई व इंचार्जो ने सरकार के खिलाफ जताया रोष
जेई व इंचार्जो ने सरकार के खिलाफ जताया रोष

जासं, करनाल : सेक्टर-12 स्थित सर्कल कार्यालय के बाहर बिजली निगम के करनाल सर्कल के सभी जेई व इंचार्जो द्वारा दिया जा रहा धरना दूसरे दिन भी राज्य प्रधान अभिमन्यु धनखड़ की अध्यक्षता में जारी रहा। धरने का संचालन सर्कल सेक्रेटरी कुलबीर बूरा ने किया।

बुधवार को धरने पर कुरुक्षेत्र, कैथल, यमुनानगर, पानीपत, सोनीपत से पहुंचे जेई व इंचार्जो ने धरने का समर्थन किया और कहा कि जब तक उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होता वे उनके साथ खड़े रहेंगे। राज्य प्रधान अभिमन्यु ने कहा कि करनाल ट्रांसफार्मर रिपेय¨रग वर्कशॉप में जगह ना होने के कारण जले हुए ट्रांसफार्मर वर्कशॉप में वापस नहीं हो पा रहे, जिससे करनाल के जेई व इंचार्ज के साथ-साथ उपभोक्ता भी परेशान हैं, क्योंकि यह विभाग के नियम अनुसार सात दिन के अंदर वापस करने होते हैं। धरने में शमशेर ¨सह, राम ¨सह, जयभगवान, विक्रमजीत ¨सह जेई, कैलाश जेई, सुभाष, त्यागी जेई, जसबीर ¨सह जेई, मोहन शर्मा जेई व राजेंद्र ¨सह उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी