निगमायुक्त ने कार्यालय का निरीक्षण कर आमजन की समस्याओं को जाना

करनाल नगर निगम परिसर में आमजन की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए निगमायुक्त डा. मनोज ने निरीक्षण किया और आवेदकों से समस्याएं जानीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 09:20 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 09:20 AM (IST)
निगमायुक्त ने कार्यालय का निरीक्षण कर आमजन की समस्याओं को जाना
निगमायुक्त ने कार्यालय का निरीक्षण कर आमजन की समस्याओं को जाना

जागरण संवाददाता, करनाल : नगर निगम परिसर में आमजन की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए निगमायुक्त डा. मनोज ने निरीक्षण किया और आवेदकों से समस्याओं को जान जल्द निवारण के आदेश दिए। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को कार्यालय से बाहर जाने के लिए मूवमेंट रजिस्टर में विजिट का ब्योरा, जाने व वापसी का समय लिखने के आदेश दिए।

नगर निगम आयुक्त डा. मनोज कुमार के दौरे की भनक लगते ही अधिकतर कर्मचारी अपनी कुर्सी पर बैठे मिले और सतर्कता से लोगों की समस्या का निवारण करने लगे। निगमायुक्त ने इस दौरान जन्म-मृत्यु शाखा, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी, कार्यकारी अधिकारी, उपनिगमायुक्त, प्रापर्टी टैक्स शाखा का निरीक्षण किया। प्रापर्टी टैक्स बिल की त्रुटि ठीक करवाने आए सेक्टर-8 के वरिष्ठ नागरिक गुलशन शर्मा से संवाद किया, उनसे कागज लेकर कर अधीक्षक को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी कर्मचारियों को समय पर कार्यालय आने और लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटने के आदेश दिए।

इग्नू में नामांकन की अंतिम तिथि 23 सितंबर तक बढ़ी

करनाल (विज्ञप्ति) : क्षेत्रीय निदेशक डा. पूनम कुमारी सिंह ने बताया कि इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के जुलाई 2021 शैक्षणिक सत्र के लिए स्नातकोर उपाधि, स्नातक उपाधि, स्नातकोत्तर डिप्लोमा, प्रमाण पत्र कार्यक्रमों में दाखिले की अंतिम तिथि बढ़ाकर 23 सितंबर कर दी गई है। इच्छुक अभ्यर्थी अपनी पात्रता अनुसार कार्यक्रमों में दाखिले के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं। अगर किसी विद्यार्थी को फार्म भरने में कोई समस्या हो रही है तो अपने नजदीकी इग्नू अध्ययन केंद्र या क्षेत्रीय केन्द्र पर संपर्क कर सकते हैं। इग्नू शिक्षार्थियों से अनुरोध है कि सभी विस्तृत जानकारियों के लिए इग्नू की वेबसाइट, क्षेत्रीय केंद्र करनाल की वेबसाइट, फेसबुक पेज और ट्वीटर अकाउंट नियमित रूप से देखते रहें ताकि सभी जानकारियां समय से मिल सकें।

chat bot
आपका साथी