विधायक कल्याण ने समस्याओं के समाधान को कमिश्नर को दिए निर्देश

करनाल नगर निगम के अंतर्गत आने वाले घरौंडा विधानसभा क्षेत्र के राजीव पुरम विकास नगर दुर्गा कॉलोनी कर्ण विहार विकास नगर उत्तम नगर एसपी कॉलोनी डीसी कॉलोनी के लोगों ने अपनी समस्याओं को सामूहिक रूप से विधायक हरविद्र कल्याण के समक्ष जोरदार तरीके से रखा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:05 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:05 AM (IST)
विधायक कल्याण ने समस्याओं के समाधान को कमिश्नर को दिए निर्देश
विधायक कल्याण ने समस्याओं के समाधान को कमिश्नर को दिए निर्देश

जागरण संवाददाता, करनाल : करनाल नगर निगम के अंतर्गत आने वाले घरौंडा विधानसभा क्षेत्र के राजीव पुरम, विकास नगर, दुर्गा कॉलोनी, कर्ण विहार, विकास नगर, उत्तम नगर, एसपी कॉलोनी, डीसी कॉलोनी के लोगों ने अपनी समस्याओं को सामूहिक रूप से विधायक हरविद्र कल्याण के समक्ष जोरदार तरीके से रखा। करनाल के विकास नगर में हुई विशाल बैठक में कालोनीवासियों ने गलियां, नालियां, पीने का पानी, बरसाती पानी की निकासी, स्टार्म वाटर, बिजली सुविधा सहित कई मुद्दे विधायक के समक्ष रखे। विधायक की टीम ने हर मुद्दे को नोट कर उस पर गंभीर कार्यशैली से कार्य करने के लिए आश्वास्त किया।

भाजपा सरकार के कार्यकाल में अप्रवूड हुई इन कालोनियों में विकास की गति बढ़े और कालोनीवासियों को पूरी सुविधाएं मिले, इस संदर्भ में ठोस रणनीति बनाई गई। विधायक हरविद्र कल्याण ने कालोनीवासियों की बात सुनने के बाद तुरंत नगर निगम कमिश्नर डा. मनोज कुमार से बात कर समस्याओं के समाधान के लिए रोड मैप तैयार करने को कहा। उन्होंने दो टूक कहा कि मुझे यहां विकास की गति में तेजी चाहिए, लोगों की समस्याओं का समाधान चाहिए, आप चाहें कुछ भी करें, टीम बढ़ाएं या कुछ भी, मुझे रिजल्ट चाहिए। लोगों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आनी चाहिए।

कल्याण ने नगर निगम कमिश्नर डा. मनोज कुमार से फोन पर हुई बातचीत में कहा कि आप लगातार यहां विजिट करें, यहां के कार्यों की व्यवस्था चेक करें और समस्याओं के समाधान का हल क्या हो सकता है, इनका रोड मैप तैयार कर मुझे बताएं। मुझे समस्याओं का समाधान चाहिए, शिकायतें नहीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने इन सभी कालोनियों को आउट आफ द वे जाकर अप्रवूड कराया था ताकि यहां के रहवासियों का जीवन सुधरे, इसलिए हम सभी को अपने अपने स्तर पर गंभीरता से कार्य कर कालोनीवासियों की समस्याओं का समाधान करना चाहिए। विधायक हरविद्र कल्याण ने कहा कि पिछली सरकारों ने क्षेत्र की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया लेकिन अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से यहां की फूसगढ़ वाली मुख्य सड़क बन चुकी है, कुछ गलियां का भी निर्माण हुआ है, कुछ गलियों का काम चल रहा है और बाकी कार्यों को भी पूरा कराया जाएगा। इस मौके पर कृष्ण मंडल अध्यक्ष, जोगिद्र राणा, पार्षद नोतना, ईश्वर शेरा, सुल्तान, महिला मोर्चा से निर्मला पासवान, प्रवीण भारद्वाज व सूबेदार कदम सिंह राणा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी