छह करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों को सरकार ने दी मंजूरी

नीलोखेड़ी के विधायक व हरियाणा वन निगम के चेयरमैन धर्मपाल गोंदर ने बताया कि नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के समान विकास करवाया जा रहा है लोगों की मांग पर इसी माह पांच करोड़ 90 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पांच सड़कों को सरकार द्वारा मंजूरी दी गई है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 06:00 AM (IST)
छह करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों को सरकार ने दी मंजूरी
छह करोड़ की लागत से बनने वाली सड़कों को सरकार ने दी मंजूरी

जागरण संवाददाता, करनाल : नीलोखेड़ी के विधायक व हरियाणा वन निगम के चेयरमैन धर्मपाल गोंदर ने बताया कि नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के समान विकास करवाया जा रहा है, लोगों की मांग पर इसी माह पांच करोड़ 90 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पांच सड़कों को सरकार द्वारा मंजूरी दी गई है, जिनके निर्माण कार्य का जल्द ही शुभारंभ किया जाएगा।

विधायक ने बताया कि अंजनथली से डबरथला की सड़क के निर्माण कार्य पर करीब एक करोड़ 26 लाख रुपये, सांभली से सौंकड़ा तक की सड़क पर एक करोड़ 86 लाख, रायपुर से बड़थल तक की सड़क पर करीब एक करोड़ 74 लाख, सोलो से डाबरथला तक की सड़क पर करीब 58 लाख रुपये और डबरथला से ऐबला मोड़ तक की सड़क पर करीब 46 लाख रुपये खर्च होंगे। यह सड़कें 12 फुट से 18 फुट तक बनाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि आगे भी विकास कार्य जारी रहेंगे।

ड्रेस कोड में दिखाई देंगे बिजली निगम के कर्मचारी

संवाद सूत्र, नीलोखेड़ी : उत्तरी हरियाणा बिजली वितरण निगम के एसडीओ रामभज जांगडा ने बताया कि बिजली बोर्ड के कर्मचारी भविष्य में हल्के ग्रे रंग की कमीज और डार्क ग्रे रंग की पतलून में दिखाई देंगे। कर्मचारियों को यह वर्दी निश्शुल्क दी जा रही है। कर्मचारियों को टेलर के पास जाने की जरूरत नहीं है। कर्मचारियों से पिछले महीने वर्दी का माप मांगा गया था और अब वर्दियों का वितरण शुरू हो चुका है। उन्होंने बताया कि वर्दी पहनने का आदेश अधिकारियों पर लागू नहीं होगा और न ही अस्थाई कर्मचारियों को वर्दी दी जाएगी। टेक्निकल स्टाफ ही वर्दी पहन सकेगा। जूनियर इंजीनियर, लाइनमैन, फोरमैन, एसएसए, एएलएम और चर्तुथ श्रेणी कर्मचारी वर्दी पहनने वालों में शामिल होंगे। सभी कर्मचारियों की वर्दी ग्रे कलर की होगी।

chat bot
आपका साथी