पति व अन्य ससुरालजनों पर प्रताड़ित करने के आरोप

तरावड़ी में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत के मामले में परिजनों ने उसके पति व अन्य ससुरालजनों पर उसे प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 08:21 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 08:21 AM (IST)
पति व अन्य ससुरालजनों पर प्रताड़ित करने के आरोप
पति व अन्य ससुरालजनों पर प्रताड़ित करने के आरोप

जागरण संवाददाता, करनाल : तरावड़ी में मंगलवार को संदिग्ध परिस्थितियों में हुई विवाहिता की मौत के मामले में परिजनों ने उसके पति व अन्य ससुरालजनों पर उसे प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार्रवाई के भरोसे पर ही परिजन शव लेने को तैयार हुए।

पानीपत वासी बलवान सिंह ने बताया कि उसकी बेटी मनीषा की शादी वर्ष 2011 में तरावड़ी निवासी नरेंद्र के साथ की थी। उसका एक छह वर्षीय बेटा भी है। उन्होंने आरोप लगाए कि शादी के कुछ समय के बाद ही उसके पति व अन्य ससुरालजन उसे प्रताड़ित करने लगे। इसी के चलते उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

परिजनों ने आरोप लगाए कि मंगलवार को उसके ससुरालजनों की ओर से उन्हें इस संबंध में सूचना मिली थी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया गया। वे उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे और जब एसएचओ ने उन्हें आरोपित नरेंद्र को हिरासत में ले लिए जाने का भरोसा दिया तो उन्होंने शव लिया।

उन्होंने पुलिस से मांग की है कि सभी आरोपितों को जल्द काबू कर कड़ी कार्रवाई की जाए। वहीं थाना प्रभारी जसमेर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी