राजीवपुरम कालोनी में 4.09 लाख से होगा एलटी एवी केबल लगाने का कार्य

करनाल राजीवपुरम कालोनी की कुछ गलियों में एलटी एवी केबल लगाने का

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 05:07 AM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 05:07 AM (IST)
राजीवपुरम कालोनी में 4.09 लाख से होगा एलटी एवी केबल लगाने का कार्य
राजीवपुरम कालोनी में 4.09 लाख से होगा एलटी एवी केबल लगाने का कार्य

जागरण संवाददाता, करनाल :

राजीवपुरम कालोनी की कुछ गलियों में एलटी एवी केबल लगाने का कार्य जो लंबित पड़ा था, वह अब जल्द ही पूरा हो जाएगा। राजीवपुरम वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से सीएम विडो की शिकायत का रिमाइंडर भेजने के बाद अब बिजली विभाग ने इस पर संज्ञान लिया है। 4 लाख 9 हजार 299 रुपए का एस्टीमेट बनाया गया है। यह कार्य अब जल्द ही पूरा होने की उम्मीद है।

प्रधान बीएल टेकारिया ने बताया कि मार्च 2018 में घरौंडा के विधायक हरविद्र कल्याण ने कालोनी में पुराने तार हटाकर नए केबल बिछाने और कुछ जगहों पर खंभे लगवाने के लिए 34 लाख 34 हजार 314 रुपए का एस्टीमेट पास करवाया हुआ था। इसका लगभग 75 प्रतिशत कार्य 2018-19 में पूरा हो गया था। इसके बाद जो शेष 25 प्रतिशत कार्य है, वह अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। बीएल टेकारिया ने बताया कि जो काम दो वर्ष पहले हो जाना चाहिए, वह अब तक नहीं हो पाया था। जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। एसोसिएशन ने इसकी शिकायत सीएम विडो पर भी की थी। फिर भी काम नहीं होने पर एसोसिएशन ने सीएम विडो पर इसका रिमांइडर भेजा।

राजीव पुरम वेलफेयर एसोसिएशन ने बिजली विभाग के एसडीओ राजीव ढिल्लो का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि यह कार्य पूरा होने के बाद कालोनीवासियों को इस समस्या से राहत मिलेगी। गर्मियों के मौसम में जो ट्रिपिग होती थी उससे भी निजात मिलेगी। इस अवसर पर आरपी शर्मा, एमपी तौमत, एसके आहूजा, डीपी कलसन, अनिल चोपड़ा व कंवर लाल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी