बाड़े में गोबर डालने गई महिला का अपहरण, मामला दर्ज

गांव चोरपुरा में बुधवार की सुबह एक महिला का बाड़े से कथित रूप से अपहरण कर लिए जाने का मामला सामने आया है। इसे लेकर ग्रामीण हैरान हैं तो परिवार में दहशत बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 07:21 AM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 07:21 AM (IST)
बाड़े में गोबर डालने गई महिला का अपहरण, मामला दर्ज
बाड़े में गोबर डालने गई महिला का अपहरण, मामला दर्ज

संवाद सूत्र, गढ़ी बीरबल : गांव चोरपुरा में बुधवार की सुबह एक महिला का बाड़े से कथित रूप से अपहरण कर लिए जाने का मामला सामने आया है। इसे लेकर ग्रामीण हैरान हैं तो परिवार में दहशत बनी हुई है।

गांव वासी एक युवक के मुताबिक उसकी पत्नी सुबह बाड़े में गोबर डालने गई थी, लेकिन वापस नहीं आई। करीब आधे घंटे बाद वह उसे देखने के लिए बाड़े में पहुंचा तो वहां गोबर की तसली व टूटी हुई चूड़ियां पड़ी मिली। यह देख वह सहम गया। उन्होंने आशंका जताई कि उसका अपहरण कर लिया गया है। यह सूचना तत्काल पुलिस को दी और टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने तसली व टूटी हुई चूड़ियां कब्जे में ले ली हैं तो वहीं स्वजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी एसआइ कर्मबीर का कहना है कि गांव चोरपुरा में महिला के अपहरण मामले में साक्ष्य जुटाए गए हैं। महिला व आरोपितों की तलाश की जा रही है।

अलग-अलग जगह से दो युवक लापता

करनाल : आदर्श नगर से रहस्यमयी परिस्थितियों में एक युवक लापता हो गया। राजेश कुमार ने बताया कि उनका 27 वर्षीय बेटा रजत एक्टिवा पर सवार होकर गत दिवस घर से सुबह करीब दस बजे हर रोज की तरह अपने आफिस गया था, लेकिन वापस नहीं आया। तलाश के बावजूद उसका कोई पता नहीं चल रहा है। उधर एक अन्य मामले में कुंजपुरा वासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका 25 वर्षीय शादीशुदा बेटा अचानक लापता हो गया है, जिसकी अपने स्तर पर तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने दोनों घटनाओं के संबंध में अलग-अलग शिकायत दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी