कैंप में दी स्वनिधि योजना की जानकारी

बीडीपीओ कार्यालय में नगर पालिका की ओर से पीएम स्वनिधि योजना के तहत कैंप का आयोजन किया गया। कैंप की अध्यक्षता नपा सचिव प्रिस मेहंदीरता ने की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 08:51 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 08:51 AM (IST)
कैंप में दी स्वनिधि योजना की जानकारी
कैंप में दी स्वनिधि योजना की जानकारी

संवाद सहयोगी, असंध: बीडीपीओ कार्यालय में नगर पालिका की ओर से पीएम स्वनिधि योजना के तहत कैंप का आयोजन किया गया। कैंप की अध्यक्षता नपा सचिव प्रिस मेहंदीरता ने की। कैंप में केवल चार बैंकों के मैनेजर ही पहुंच पाए। वहीं कैंप में पहुंचे सभी स्ट्रीट वेंडरों की पीएम स्वनिधि के तहत 10 हजार रुपये के लोन के आवेदन में पाई कमियों को दूर किया गया। उनकी अन्य परेशानियों का भी मौके पर समाधान किया गया।

नगर पालिका सचिव प्रिस मेहंदीरता ने बताया कि पीएम स्वनिधि योजना के तहत कैंप लगाया गया। इसमें सभी बैंकों के प्रबंधकों को शामिल होने का पत्र भेजा था। लेकिन केवल चार बैंक मैनेजर ही पहुंचे। जो मैनेजर कैंप में नहीं पहुंचे उन्हें अब कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा। सचिव प्रिस मेहंदीरता ने बताया कि 13 मार्च को दस बजे से शाम चार बजे तक नगर पालिका कार्यालय में पीएम स्वनिधि कैम्प लगाया जाएगा। इस कैंप में भी स्ट्रीट वेंडरों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। कैंप में लिपिक हरेंद्र सिधड़, अजमेर, जसमेर सहित अन्य स्ट्रीट वेंडर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी