कबड्डी में कुराना ने संगतपुरा व हथलाना ने मीता मोरखी को हराया

कबड्डी में कुराना ने संगतपुरा व हथलाना ने मीता मोरखी को हराया

संवाद सूत्र निसिग(करनाल) दादूपुर गांव में आर्य युवा कबड्डी क्लब की ओर से आयोजित दो दिवसीय

JagranWed, 03 Mar 2021 07:08 AM (IST)

संवाद सूत्र, निसिग(करनाल) : दादूपुर गांव में आर्य युवा कबड्डी क्लब की ओर से आयोजित दो दिवसीय इनामी कबड्डी में हरियाणा व पंजाब की टीमों के बीच कांटे के मुकाबले खेले गए। मंच संचालक एवं मुख्य कोच डीपी सुलेंद्र हथलाना ने बताया कि दूसरे राउंड के मुकाबलों में कुराना पानीपत ने संगतपुरा पंजाब की टीम को हराया। वहीं हथलाना ने मीता मोरखी, छात्र ने कुराना, अहर ने नौलथा, संगतपुरा ने कालरम, मोहित फरमाना ने अर्जुन कुराड, बलबेडा ने चमराडा, सुरखपुर पंजाब ने कृष्ण नौलथा व फौजी बहु अकबरपुर ने मतलौडा को हराया।

खेल के दौरान गुरविद्र कौर रंधावा पंजाब के संगरूर से पहुंचीं। उन्होंने मैदान में पांच हजार मीटर की दौड़ लगाई। उन्हें कमेटी सदस्यों ने सम्मानित किया। मुकाबलों के दौरान खेल प्रेमियों की ओर से खिलाड़ियों की रेड व कैच पर इनाम की घोषणाएं भी की गई। अपनी-अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए खिलाडि़यों ने खूब पसीना बहाते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

इस मौके पर मुख्य रूप से रोड़ महासभा डोडाकारसा के प्रधान नसीब सिंह, मायाराम आढ़ती, दिलबाग सिंह, प्रेमशाहपुर, रणबीर आर्य, महंत जसवंत बजीदा, डा. बलबीर विर्क, डा. कुमार वैभव, सुभाष , प्रीतपाल सिंह पन्नू निफाध्यक्ष, बबलू जाणी, लाडी सौकडा, रामपाल हनुमान ने हौसला अफजाई की।

क्लब सदस्य दिलबाग सिंह, सतीश दादुपुर, विक्रम, राजेश आर्य, कर्मबीर, संजय ने अतिथियों का स्वागत किया।

-------------

बिल्लू मूढ़ ने अंतिम मुकाबला खेला

बिल्लू मूढ़ ने दादुपुर के खेल मैदान में अंतिम मैच दिखाने के बाद कबड्डी खेल से सन्यास ले लिया। खेल कमेटी सदस्यों व उनके गुरु डा. सुभाष जाणी व बलबीर सिंह ने उन्हें नोट व फूलमालाओं के साथ ही वैन्यू कार भेंटकर सम्मानित किया। 21 वर्ष तक देश व विदेश में नाम कमाने वाले बिल्लू मूढ़ को खिलाडि़यों ने बधाई दी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.