मैं और मेरा पेड़ अभियान के तहत किया पौधारोपण

गांव समौरा में तेजिंद्र सिंह तेजी के नेतृत्व में सांसद संजय भाटिया द्वारा चलाए गए मैं और मेरा पेड़ अभियान के तहत औषधीय पौधा रोपण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 07:58 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:58 AM (IST)
मैं और मेरा पेड़ अभियान के तहत किया पौधारोपण
मैं और मेरा पेड़ अभियान के तहत किया पौधारोपण

करनाल : गांव समौरा के करू तालाब के पास अमर हर्बल पार्क में तालाब व अपशिष्ट जल प्रबंधन प्राधिकरण हरियाणा के सदस्य तेजिंद्र सिंह तेजी के नेतृत्व में सांसद संजय भाटिया द्वारा चलाए गए मैं और मेरा पेड़ अभियान के तहत औषधीय पौधा रोपण किया गया। अभियान का शुभारंभ इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने अपने जन्मदिन के मौके पर आंवला और स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने अर्जुन का पौधा लगाकर किया।

विधायक रामकुमार कश्यप ने कहा कि पौधों को लगाने के साथ उन्हें सहेजकर रखना जरूरी है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि इन पौधों को बुजुर्गों का स्वरूप मानकर इनकी रक्षा करें। अभियान में छोटे बच्चे धनंजय सिंह ने भी आंवला का पौधा लगाकर अपना जन्मदिन मनाया। सुभाष चंद्र ने कहा कि पेड़ों के बिना जीवन संभव नहीं है। इस अवसर पर सरपंच सुषमा देवी, अमर सिंह फौजी, कृष्णा आरोग्य धाम की निदेशक रंजना सिंह, धर्मपाल चोपड़ा पूर्व सरपंच, अमृत लाल, विक्रम सिंह व कृष्ण चोपड़ा ने पौधारोपण किया।

chat bot
आपका साथी