तीसरी नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हरियाणा फिर नंबर वन

तीसरी नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हरियाणा के खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रदर्शन किया। प्रदेश से उक्त प्रतियोगिता में 228 पुरुष और 46 महिला खिलाड़ियों ने भाग लिया। हरियाणा की टीम का नेतृत्व मास्टर्स एथलीट एसोसिएशन महासचिव महावीर तालियान ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:07 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:07 PM (IST)
तीसरी नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हरियाणा फिर नंबर वन
तीसरी नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हरियाणा फिर नंबर वन

जागरण संवाददाता, करनाल : तीसरी नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हरियाणा के खिलाडिय़ों ने बेहतर प्रदर्शन किया। प्रदेश से उक्त प्रतियोगिता में 228 पुरुष और 46 महिला खिलाड़ियों ने भाग लिया। हरियाणा की टीम का नेतृत्व मास्टर्स एथलीट एसोसिएशन महासचिव महावीर तालियान ने किया।

बेहतर प्रदर्शन के साथ प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम पहले स्थान पर रही। करनाल से 23 पुरुष और पांच महिला खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। 20 खिलाड़ियों ने कुल 32 मेडल जीते, जिसमें से 9 गोल्ड, 11 सिल्वर, 12 ब्रांज हैं। विजेता खिलाड़ियों में 85 प्लस आयुवर्ग में धर्मचंद घोघड़ीपुर ने 3 गोल्ड और सात सिल्वर मेडल हासिल किए हैं। इसी तरह, 70 प्लस आयु वर्ग में ओमप्रकाश ने गोल्ड व सिल्वर, 68 प्लस आयु वर्ग में महावीर तालियान ने सिल्वर व ब्रांज, 65 प्लस आयुवर्ग में जोगिद्र सिंह ने सिल्वर, 60 प्लस आयु वर्ग में श्याम सिंह नरवाल ने गोल्ड, 55 प्लस आयुवर्ग मुकाबलों में महाबीर सिंह ने ब्रांज, 50 प्लस आयुवर्ग में सलिद्र सिंह ने सिल्वर, जितेंर्र सिंह कमांडो ने ब्रांज, राजेश कुमार खन्ना ने सिल्वर व ब्रांज मेडल हासिल किया है।

इसी तरह, 50 प्लस आयुवर्ग में सतीश राणा ने ब्रांज मेडल, 45 प्लस में कश्मीर सिंह ने सिल्वर, 40 प्लस में भोलाराम ने ब्रांज व सिल्वर, प्रमोद कुमार पीटीआइ ने सिल्वर, अमित कुमार ने ब्रांज मेडल जीता है। वहीं 40 प्लस आयुवर्ग में राजेश कुमारी ने गोल्ड, यशवंती ने सिल्वर, संगीता ने गोल्ड, सिल्वर, ब्रांज, ममता देवी ने दो ब्रांज और रेणु ने गोल्ड व ब्रांज मेडल जीत कर जिले की शान बढ़ाई है।

chat bot
आपका साथी