रंगकर्मियों को सुरक्षा प्रदान करे सरकार : संजीव लखनपाल

करनाल की समस्त रंगकर्मी संस्थाओं के प्रतिनिधियों और रंगकर्मियों ने वरिष्ठ रंगकर्मी संजीव लखनपाल के नेतृत्व में उपायुक्त से मुलाकात की। उन्होंने गृह मंत्री के नाम झारखंड के खूंटी जिले में रंगकर्मियों के साथ हुए दुष्कर्म के विरुद्ध रोष प्रकट करते हुए ज्ञापन सौंपा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jun 2018 08:27 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jun 2018 08:27 PM (IST)
रंगकर्मियों को सुरक्षा प्रदान करे सरकार : संजीव लखनपाल
रंगकर्मियों को सुरक्षा प्रदान करे सरकार : संजीव लखनपाल

जागरण संवाददाता, करनाल : करनाल की समस्त रंगकर्मी संस्थाओं के प्रतिनिधियों और रंगकर्मियों ने वरिष्ठ रंगकर्मी संजीव लखनपाल के नेतृत्व में उपायुक्त से मुलाकात की। उन्होंने गृह मंत्री के नाम झारखंड के खूंटी जिले में रंगकर्मियों के साथ हुए दुष्कर्म के विरुद्ध रोष प्रकट करते हुए ज्ञापन सौंपा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले झारखंड के पथलगड़ी इलाके में जन जागरण अभियान पर गई नाट्य मंडली में शामिल युवतियों और किशोरियों का बंदूक के बल पर अपहरण कर दुष्कर्म किया गया था। संजीव लखनपाल ने कहा कि इस घटना से समस्त रंग मंच जगत में आक्रोश है। ज्ञापन में केंद्र सरकार से मांग की गई है कि दोषियों को पकड़कर सख्त कार्रवाई की जाए और पीड़ितों को पांच-पांच लाख रुपये दिए जाएं। इसके साथ ही देश के दूर-दराज के गांवों में जाने वाली रंगकर्मी की मंडलियों को सुरक्षा प्रदान कि जाए। इस अवसर पर सार्थक सांस्कृतिक संघ से संजीव लखनपाल, सार्थक कला मंच से ब्रिज किशोर अत्रे, अमित शर्मा, रजत शर्मा, हरियाणा स्कूल ऑफ ड्रामा से कौशलेश भारद्वाज, राजेश कुमार मानसी, प्रीती, दिनेश जबकि स्कूल ऑफ ए¨क्टग से गुरदयाल पाल, सलमान, देवेश सागर, लावण्या अकादमी से चिराग अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी