बाइक की चपेट में आने से बच्ची की मौत

बाइक की चपेट में आने से घायल एक बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:33 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:33 PM (IST)
बाइक की चपेट में आने से बच्ची की मौत
बाइक की चपेट में आने से बच्ची की मौत

संवाद सहयोगी, इंद्री : बाइक की चपेट में आने से घायल एक बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से गांव कोठा जिला जालंधर, पंजाब के रहने वाले कुंदन कुमार ने पुलिस को शिकायत दी। इसमें उसने बताया कि वह बीबीपुर जाटान गांव में एक ट्यूबवेल के कमरे में परिवार समेत रहता है और मेहनत मजदूरी करता है। शुक्रवार सुबह करीब 7-8 बजे वह अपनी पत्नी के साथ गांव बीबीपुर जाटान की तरफ मजदूरी के लिए जा रहा था। उनके साथ बेटी नेहा रानी भी थी, जो उनसे थोड़ा आगे चल रही थी। जब वे गांव बीबीपुर जाटान व समौरा जाने वाली सड़क पर बने कोल्ड स्टोर के पास पहुंचे तो पीछे से एक बाइक चालक बड़ी तेजी व लापरवाही से आया और नेहा को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आरोपित बाइक सवार फरार हो गया। किसी तरह बेटी को लेकर वे अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया, जिस दौरान उसकी मौत हो गई। सड़क हादसे में घायल युवक ने तोड़ा दम

करनाल : सड़क हादसे में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सुनील कुमार वासी मोहीदीनपुर ने बताया कि 17 अक्टूबर को शाम करीब सात बजे गांव का ही रहने वाला करीब 21 वर्षीय राहुल बाइक पर सवार होकर करनाल से गांव की तरफ आ रहा था। इसी दौरान एक बाइक चालक ने पीछे से उसे टक्कर मार दी, जिसके बाद वह आगे जा रही बग्गी रेहडी से टक्करा कर सडक पर गिर गया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल लेकर गए, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी