चालक के साथ मिलती महिलाओं को लगाती थी चूना, पकड़ा

चालक के साथ मिलती महिलाओं को लगाती थी चूना, पकड़ा

नंबर गेम 21 दिसंबर को दिया था वारदात को अंजाम 13 हजार रुपये महिला से किए गए बरामद क्रॉ

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 06:06 AM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, करनाल: ई-रिक्शा सवार महिलाओं को चूना लगाने वाले सक्रिय हैं। ये ई-रिक्शा चालकों से मिलीभगत कर वारदात को अंजाम देते हैं। एक आरोपित महिला को डिटेक्टिव स्टाफ टीम ने पकड़ा है। जो वारदात को अंजाम देने के लिए बच्चे को लेकर अंबाला से यहां आती थी।

बता दें कि 21 दिसंबर को नीलम निवासी विकास कालोनी ई-रिक्शा में बैठकर मार्केट जा रही थी। रिक्शा में सवार महिला ने नीलम के पर्स से उसके सोने के जेवरात और 28 हजार रुपये उड़ा लिए। वारदात को अंजाम देकर महिला फरार हो गई। इसकी जांच डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज निरीक्षक हरजिद्र सिह को सौंपी गई। उनकी टीम ने आरोपित रजनी निवासी झुग्गी झोपड़ी रेलवे स्टेशन अंबाला शहर को मेरठ रोड से काबू किया।

उसने बताया कि वारदात को ई-रिक्शा चालक सुभाष निवासी विकास कालोनी के साथ अंजाम दिया था। आरोपित चालक को ई-रिक्शा सहित गिरफ्तार कर लिया। महिला ने माना कि उनकी ई-रिक्शा वालों के साथ सांठ-गांठ होती है। इसके बदले इनको कमीशन देती है। आरोपी सुभाष को भी कमीशन के तौर पर 15 हजार रुपये दिए थे। ऐसे लोगों में वह निशा, बिजली और पूजा का नाम जानती है। आरोपित महिला से जेवरात और 13 हजार रुपये बरामद कर लिए, जबकि आरोपित सुभाष से 15 हजार की नकदी बरामद की है। बच्चे को साथ लेकर घूमती है महिला

पूछताछ में आरोपित महिला ने बताया कि वह अलग-अलग ई-रिक्शा में बैठकर मार्केट में घूमती रहती है और अपने साथ एक छोटा बच्चा रखती है। जैसे ही कोई महिला ई-रिक्शा में बैठती है और किराया देने के लिए पर्स खोलती है तो उसके पर्स में रखे कीमती सामान को देख लेती है। बच्चे के बहाने औरतों के पर्स पर कपडा डालकर या तो पर्स की चेन खोलकर या पर्स को किसी ब्लेड से काटकर पर्स में रखे सामान व नकदी को चोरी कर लेती है। चोरी की बाइक सहित दो आरोपित काबू

सीआइए असंध टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दो वाहन चोरों को चोरी की एक बाइक सहित गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों की पहचान नसीब वासी गांव बंदराला व सोमदत्त उर्फ सोमा वासी गांव फफडाना के तौर पर हुई, जिन्हें गुप्त सूचना के आधार पर पक्का खेडा मोड निसिग से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपितों ने बाइक चोरी की एक और वारदात को अंजाम देने की बात मानी, जिसके बाद यह बाइक भी बरामद की गई। ये दोनों बाइक थाना निसिग के एरिया से चोरी की गई थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.