अलग-अलग मामलों में पांच आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चार अवैध पिस्तौल दो जिंदा कारतूस व एक चाकू के साथ पांच आरोपितों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:14 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:14 AM (IST)
अलग-अलग मामलों में पांच आरोपित गिरफ्तार
अलग-अलग मामलों में पांच आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चार अवैध पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व एक चाकू सहित पांच आरोपितों को काबू किया है। सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पहले मामले में 28 जुलाई की रात को एएसआई हिम्मत सिंह डिटेक्टिव स्टाफ की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपित प्रभात वासी गांव गढ़ी सादान को गांव गढ़ी सादान मोड़ से आशंका के आधार पर काबू किया गया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। आरोपित को मामला दर्ज करने के उपरांत अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

दूसरे मामले में एएसआइ सतीश कुमार सीआइए वन की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपित गुरजिद्र उर्फ बंटी वासी गांव ऐबला को लिबर्टी चौक से काबू किया गया। उससे एक अवैध पिस्तौल बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया और पूछताछ में उसने माना कि वह उपरोक्त पिस्तौल को उत्तर प्रदेश से एक व्यक्ति से शौकिया तौर पर खरीदकर लाया था। आरोपित को जेल भेज दिया गया।

तीसरे मामले में मुख्य सिपाही राकेश कुमार सीआइए वन की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपित कुनाल उर्फ मन्नू वासी बस्ती अर्जुन गेट को ब्रहमानंद चौक से शक पर काबू किया गया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से चाकू बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

दो अन्य मामलों में वीरवार को उप निरीक्षक रामफल की अध्यक्षता में सीआईए असंध की टीम द्वारा एक आरोपित अनिल कुमार उर्फ दिल्ला वासी असंध को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। वहीं आरोपित विजय वासी गांव कलसौरा को एएसआइ राजेंद्र सिंह सीआईए-वन की अध्यक्षता में टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से एक अवैध पिस्तौल बरामद की गई। पूछताछ में आरोपितों ने माना कि उन्होंने इन हथियारों को शौकिया तौर पर अपने पास रखा हुआ था। इन दोनों आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी