ज्वेलर पर जानलेवा हमले के मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार

मनीराम मंडी स्थित ओम ज्वेलर्स के मालिक तरुण आर्य पर हुए जानलेवा हमले व अपहरण की नाकाम कोशिश के मामले में पांचों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 06:40 PM (IST)
ज्वेलर पर जानलेवा हमले के मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार
ज्वेलर पर जानलेवा हमले के मामले में पांच आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, घरौंडा : मनीराम मंडी स्थित ओम ज्वेलर्स के मालिक तरुण आर्य पर हुए जानलेवा हमले व अपहरण की नाकाम कोशिश के मामले में पांचों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक तरुण पर हमला करने वाला उसका पूर्व साला है। जिसने अपनी बहन के साथ हुई ज्यादतियों का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला किया था। एक आरोपित अभी फरार है। पुलिस ने हमले में इस्तेमाल की गई डस्टर गाड़ी व बाइक को भी बरामद कर लिया है।

करीब छह माह पहले तरुण का पत्नी मीनाक्षी के साथ तलाक हो गया था। मीनाक्षी ने अपने परिजनों को ससुराल में उसके साथ की गई ज्यादतियों व मारपीट के बारे में भी बताया। मीनाक्षी के भाई दीपक ने साथियों की मदद से तरुण से बदला लेने की साजिश रची। 31 अगस्त की रात को दीपक ने पांच साथियों के मदद से तरुण पर हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद खुद दीपक ने इस घटना की वजह का खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार दीपक, अमित, विजय, नरेंद्र व संजीव को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी