पहले धर्म भाई बनकर आता-जाता रहा शादीशुदा युवक, फिर किशोरी को बहला-फुसला ले गया

क्षेत्र के एक गांव से एक सप्ताह पूर्व लापता हुई किशोरी को पुलिस ने एक युवक के कब्जे से बरामद करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक किशोरी का धर्म भाई बनकर करीब डेढ़ साल तक उसके घर आता जाता रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 08:06 PM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 08:06 PM (IST)
पहले धर्म भाई बनकर आता-जाता रहा शादीशुदा युवक, फिर किशोरी को बहला-फुसला ले गया
पहले धर्म भाई बनकर आता-जाता रहा शादीशुदा युवक, फिर किशोरी को बहला-फुसला ले गया

संवाद सूत्र, कुंजपुरा : क्षेत्र के एक गांव से एक सप्ताह पूर्व लापता हुई किशोरी को पुलिस ने एक युवक के कब्जे से बरामद करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक किशोरी का धर्म भाई बनकर करीब डेढ़ साल तक उसके घर आता जाता रहा। किशोरी की विधवा मां को मम्मी कहकर बोलने का भी ढोंग किया। किशोरी की मां को जब इस युवक पर भरोसा बन गया तो एक दिन मौका मिलते ही वह किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी की मां व अन्य स्वजनों ने किशोरी की तलाश की तो उसका कोई पता नहीं चला।

किशोरी की मां ने 20 अक्टूबर को कुंजपुरा थाने में शिकायत देते हुए इंद्री एएसपी हिमाद्री कौशिक से गुहार लगाई कि उसकी बेटी को तलाश कर आरोपित युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। मामला एएसपी के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने किशोरी व आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने आरोपित युवक के कब्जे से किशोरी को बरामद कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित भी किशोरी के पड़ोसी गांव का रहने वाला व शादीशुदा बताया जा रहा है। पुलिस ने किशोरी एवं उसकी मां के बयान भी अदालत में कलमबद्ध करवाए।

इस संबंध में एएसपी हिमाद्री कौशिक ने बताया कि शुक्रवार को महिला पुलिस द्वारा किशोरी का सरकारी अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाया गया। मामले में तथ्यों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जा रही है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी