तूड़े के कूप में लगी आग, गाय की झुलसने से मौत

पनौड़ी गांव में एक तूड़े के कूप में अचानक आग लग गई। आग लगने से कूप के पास बंधी एक गाय की मौत हो गई, जबकि भैंस बुरी तरह से झुलस गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Apr 2018 09:00 PM (IST) Updated:Thu, 26 Apr 2018 02:25 AM (IST)
तूड़े के कूप में लगी आग, गाय की झुलसने से मौत
तूड़े के कूप में लगी आग, गाय की झुलसने से मौत

संवाद सहयोगी, घरौंडा : पनौड़ी गांव में एक तूड़े के कूप में अचानक आग लग गई। आग लगने से कूप के पास बंधी एक गाय की मौत हो गई, जबकि भैंस बुरी तरह से झुलस गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है।

बुधवार की दोपहर पनौड़ी निवासी जगदीश ¨सह पुत्र रामभज के बाड़े में खड़े कूप में अचानक आग लग गई। आग लगने से आस पास के ग्रामीणों में अफरा तफरी गई। ग्रामीणों ने आगजनी की घटना की सूचना दमकल विभाग को देने के साथ ही खुद ही आग बुझाने में जुट गए। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों मौके पर पहुंची और मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

10 एकड़ तूड़ी व 40 एकड़ के फाने जले

इंद्री : क्षेत्र के कई गांव में आग ने जमकर तांडव मचाया। करीब 10 एकड़ के भूस के कूप व 40 एकड़ गेहूं के फाने जल गए। आग लगने की सूचना मिलने पर इंद्री फायरब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन जब आग नहीं बुझी तो नीलोखेड़ी से भी फायरब्रिगेड की गाड़ी बुलानी पड़ी। दमकलकर्मी विनोद ने कहा कि मनक माजरा गांव में एक किसान के 30 एकड़ फसल के अवशेष, गढीबीरल में चार किसानों के 10 एकड़ फसल अवशेष जल गए। गांव गुमटो व शेखपुरा बांगर के नजदीक तीन किसानों के करीब दस तूड़ी के कूप जलकर राख हो गए। इंद्री व नीलोखेड़ी की फायरब्रिगेड की गाड़ियों ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

chat bot
आपका साथी